समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

”हमेशा थाला धोनी के फैन रहेंगे…,” फुटबॉल वर्ल्ड कप में भी छाए MS dhoni, Brazil Vs Serbia मैच में ऐसा दिखा जलवा

image source : social media

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS dhoni) की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है। एक ओर जहां फीफा वर्ल्ड कप (FIFA world cup) का खुमार पूरी दुनिया में छाया हुआ है और नेमार, लियोनेल मेसी, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, कायलिन एमबाप्पे, हैरी केन जैसे दिग्गज खिलाडियों के नाम का जादू चल रहा है, वहीं ब्राजील vs सर्बिया (Brazil Vs Serbia) मुकाबले में स्टेडियम में कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. इस मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का क्रेज देखते ही बन रहा था. ( courtsy ;CSK Twitter).

image source : social media
image source : social media

चर्चा में रही नंबर 7 की जर्सी 

मुकाबले के दौरान एमएस धोनी (MS dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स की नंबर 7 की जर्सी (number 7 jersey of super kings) नजर आई. ब्राजील को सपोर्ट करने वाले फैंस के हाथ में उनकी जर्सी नजर आई.भारत की टीम भले ही फुटबॉल वर्ल्ड कप हिस्सा नहीं है, मगर भारतीयों का उत्साह भी इस टूर्नामेंट को लेकर काफी है. कई भारतीय कतर इस टूर्नामेंट को देखने के लिए गए हैं.

image source : social media
image source : social media

…जब धोनी की सीएसके वाली जर्सी लेकर स्टेडियम पहुंच गया फैन

इसी दौरान एमएस धोनी का एक फैन भी ब्राजील को सपोर्ट करने धोनी की सीएसके वाली जर्सी लेकर स्टेडियम पहुंचा. दरअसल ब्राजील और सीएसके दोनों की जर्सी का रंग पीला है. फैन धोनी की जर्सी लेकर स्टेडियम में अंदर पहुंचा, जहां धोनी की जर्सी ब्राजील के फैंस के हाथों में भी नजर आई. इसी दौरान ब्राजील के फैंस ने भारतीय फैन से धोनी के बारे में और जानकारी ली.

हमेशा थाला धोनी के फैन रहेंगे

गुरुवार की रात ब्राज़ील और सर्बिया (Brazil and Serbia) के मुकाबले के दौरान एक फैन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जर्सी लेकर मैच देखने गया, जहां उसने ब्राज़ील के फैन के साथ फोटो क्लिक करवाई, जिसमें धोनी के चाहने वालों ने उनकी चेन्नई की जर्सी के साथ फोटो खिंचवाया. एमएस धोनी के प्रशंसक ने एक पोस्टर के साथ फोटो क्लिक करवाई, उस पोस्टर में लिखा था कि हमेशा थाला धोनी के फैन रहेंगे.

ये भी पढ़ें : देर रात नई कार लेकर रांची की सड़कों पर निकल पड़े Dhoni, ऋतुराज और केदार जाधव को रांची की कराई सैर

 

Related posts

नहीं चला Bikini Girl का जादू , कांग्रेस की Archana Gautam को मिले सिर्फ इतने वोट

Manoj Singh

‘बाल पत्रकार कार्यक्रम’ में मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने बच्चों के सवालों के दिये जवाब

Pramod Kumar

Jharkhand: कुपोषण से जंग में मनरेगा बनेगा हथियार : श्रीमती राजेश्वरी बी

Pramod Kumar