समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

IPL के बाद पंचायत चुनाव में ड्यूटी कर रहे ‘MS Dhoni’! लोग साथ खिंचवा रहे तस्वीरें

image source : social media

आईपीएल में सीएसके का सफर खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसमें धोनी जैसे दिखने वाला एक शख्स झारखंड पंचायत चुनाव में ड्यूटी कर रहा है।

यदि आपको कोई कहे कि धोनी (MS Dhoni) झारखंड में चल रहे चुनाव के लिए इलेक्शन ड्यूटी में लगे हुए हैं तो आप हैरान रह जाएंगे. चूंकि धोनी(MS Dhoni) jharkhand के रहने वाले हैं और यहां पंचायत चुनाव भी चल रहे हैं . दरअसल सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स धोनी के जैसा लग रहा है और फैंस इस धोनी ही बता रहे हैं. आइए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या है.

विवेक कुमार है धोनी के हूबहू शक्ल का ये शख्स 

एक वायरल फोटो के चलते धोनी (MS Dhoni) का नाम झारखंड में चल रहे पंचायत चुनाव (Jharkhand Panchayat Election) से जुड़ गया है. दरअसल, रांची में चुनाव ड्यूटी के दौरान लोग एक शख्स को एमएस धोनी (MS Dhoni) समझ बैठे हैं. धोनी के हूबहू शक्ल का ये शख्स विवेक कुमार हैं जो सीसीएल के एक डिपार्टमेंट में असिस्टेंट मैनेजर है. वे चुनाव ड्यूटी में लगा हुआ है और मतगणना केंद्र पर ड्यूटी कर रहा है. विवेक कुमार को तीसरे चरण के चुनाव में लगाया गया है. उसके चेहरे की बनावट एमएस धोनी के जैसी है.

image source : social media

image source: social media

विवेक कुमार के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे लोग 

एमएस धोनी की तरह दिखने वाले विवेक कुमार से मिलने वहां पर लोग पहुंच रहे हैं और साथ में तस्वीरें खिंचवा रहे हैं. विवेक कुमार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हैं.

IPL 2023 में भी खेलेंगे धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले संस्करण में अपनी उपलब्धता को लेकर हामी भर दी  है. उन्होंने कहा है कि वे अगले साल भी पीली जर्सी वाली टीम का प्रतिनिधित्व करते नज़र आएंगे.

आईपीएल 2022 में आखिरी मैच राजस्थान के खिलाफ खेला था

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने आईपीएल 2022 में आखिरी मैच राजस्थान के खिलाफ खेला था. इसी मैच में धोनी (MS Dhoni) ने खुलासा किया था कि ये सीएसके के लिए उनका आखिरी मुकाबला नहीं वे आईपीएल में आगे भी खेलेंगे. धोनी ने कहा था, ‘निश्चित रूप से, यह एक साधारण कारण है, चेन्नई में अपना आखिरी मुकाबला न खेलना और फैंस को धन्यवाद कहना अनुचित होगा. मुंबई एक ऐसी जगह है, जहां एक टीम और एक व्यक्ति के रूप में मुझे बहुत प्यार और स्नेह मिला है.’ धोनी ने आगे कहा था, ‘अगले साल एक मौका होगा जहां टीमें यात्रा करेंगी. इसलिए यह उन सभी अलग-अलग जगहों के लिए धन्यवाद होगा जहां हम विभिन्न स्थानों पर खेलेंगे.’

image source : social media
image source: social media

सीजन 15 में धोनी का प्रदर्शन

आईपीएल 2022 (IPL 2022) एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए काफी अच्छा रहा. टीम भले ही सीजन में कुछ खास ना कर सकी हो लेकिन एमएस धोनी (MS Dhoni) ने कई शानदार पारियां खेली. इस सीजन में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 14 मैचों में 33.14 की औसत से 232 रन बनाए. इस सीजन में उन्होंने 1 अर्धशतक भी लगाया था. एमएस धोनी अगले सीजन में भी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते दिखाई दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें : रांची के DAV Kapildev School के प्रिंसिपल और महिलाकर्मी के बीच हुई Chat का हुआ खुलासा, VIDEO में शारीरिक संबंध बनाने पर जोर दे रहा है प्राचार्य

 

 

Related posts

Maharashtra Gangrape: महाराष्ट्र के ठाणे में 15 साल की लड़की के साथ हैवानियत, 29 लोगों ने किया रेप, अब तक 26 गिरफ्तार

Sumeet Roy

अदालत परिसर में हुई हर्ष फायरिंग की प्रशासनिक जांच करायेगा झारखंड हाईकोर्ट

Pramod Kumar

मंत्री Banna Gupta को मिली उत्तराखंड चुनाव की जिम्मेदारी, केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर उत्तराखंड हुए रवाना

Sumeet Roy