समाचार प्लस
Breaking खेल झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

MS Dhoni ने लाइव मैच में इस दिग्गज खिलाड़ी को कहा बूढ़ा आदमी, देखें ये Funny Video

MS Dhoni

MS Dhoni On Dwayne Bravo IPL 2022: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 55वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला गया था. इस मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) की टीम ने रनों के हिसाब से सीजन की सबसे बड़ी जीत दर्ज की थी और अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा. इस मैच का एक वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एमएस धोनी (MS Dhoni) अपनी ही टीम के साथी का मजाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं.

धोनी ने इस खिलाड़ी का उड़ाया मजाक

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ खेले गए मैच में 38 साल के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने बेहतरीन गेंदबाजी की. ब्रावो ने विकेट चटकाने के साथ-साथ शानदार फील्डिंग भी करते दिखाई दिए. फील्डिंग में ब्रावो के फुर्तीले अंदाज को देखकर धोनी (MS Dhoni) उनका मजाक उड़ाते दिखाई दिए. दिल्ली की पारी के 17वें ओवर में महीश थीकशाना गेंदबाजी कर रहे थे. उनकी एक गेंद पर ब्रावो फुर्तीले अंदाज में सिंगल रोकने में सफल रहे. जिसपर धोनी ने ब्रावो (Dwayne Bravo) की तारीफ करते हुए कहा,’वेलडन ओल्ड मैन.’ उनका ये मजाक स्टम्प माइक में कैद हो गया.

38 साल की उम्र में मचा रहे धमाल

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) 38 साल के हो चुके हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए धोनी और ब्रावो 2011 से ही एकसाथ खेल रहे हैं. ब्रावो ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में 2 विकेट हासिल किए और टीम की जीत में बड़ा योगदान दिया. इस मैच में चेन्नई (Chennai Super Kings) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 208 रन बनाए थे. इस स्कोर के जवाब में दिल्ली की टीम 117 रन पर ही ऑलआउट हो गई थी और 91 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

DC के खिलाफ खेली तूफानी पारी

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ एक विस्फोटक पारी खेली. उन्होंने 8 गेंदों पर 21 रन बनाए. इस पारी में उनके बल्ले से 1 चौका और 2 छक्के देखने को मिले. एमएस धोनी ने इस मैच में 262.50 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए. आईपीएल 2022 में एमएस धोनी ने 11 मैचों में 32.60 की औसत से 163 बनाए हैं. इस सीजन में उनके बल्ले से 1 अर्धशतक भी देखने को मिला है. धोनी (MS Dhoni) की कप्तान में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 में से 3 मुकाबलों में जीत दर्ज की है.

 ये भी पढ़ें : डाक विभाग में 38,926 पदों पर निकलीं भर्तियां, 10वीं पास भी नौकरी के लिए करें आवेदन

 

Related posts

Naxal Alert: बिहार-झारखंड समेत चार राज्यों में हो सकते हैं बड़े नक्सली हमले! ख़ुफ़िया विभाग ने जारी किया अलर्ट

Manoj Singh

Train Accident : नासिक के पास ट्रेन में बड़ा हादसा, LTT-जयनगर एक्सप्रेस के डिब्बे पटरी से उतरे

Manoj Singh

Jharkhand News: झारखंड हाईकोर्ट से रांची नगर निगम को झटका, लगाया 20 हजार जुर्माना

Manoj Singh