समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

MS Dhoni बने रजनीकांत स्टाइल में ड्राइवर, IPL सुपर ओवर के लिए बीच सड़क पर बस रोकी

MS Dhoni

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(MS Dhoni) हमेशा अपने फैन्स को नए लुक से हैरान करते नजर आते हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से कुछ दिन पहले ही बस ड्राइवर बने हुए नजर आए हैं. उन्होंने सवारी को बैठाकर बस भी चलाई.

रजनीकांत स्टाइल में ड्राइवर बने धोनी का यह वीडियो खुद आईपीएल मैनेजमेंट ने ही शेयर किया है. दरअसल, धोनी ने यह आईपीएल को लेकर एक विज्ञापन शूट किया है. इसके जरिए आईपीएल के प्रति फैन्स का पागलपन दिखाया गया है.

 

सुपर ओवर के लिए बस को बीच में रोक देते हैं धोनी

वीडियो में धोनी बस को ले जाते दिखते हैं, तभी बीच सड़क पर अचानक ब्रेक लगा देते हैं, जिससे ट्रैफिक जाम हो जाता है. फिर बस को पीछे की तरफ लेते हैं. बस को रोककर सवारी को एक तरफ खिड़की में से बाहर देखने को कहते हैं. यहां पूछते भी हैं कि दिख रहा है न सभी को?

इसी बीच एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी आता है और पूछता है कि क्या चल रहा है. तब धोनी कहते हैं कि सुपर ओवर चल रहा है. इसके जरिए आखिर में बताते हैं कि यह टाटा आईपीएल है. यह पागलपन अब नॉर्मल है.

धोनी इस बार भी चेन्नई की कप्तानी करते दिखेंगे

महेंद्र सिंह धोनी इस बार भी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे. चेन्नई टीम ने उन्हें इस बार 12 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. हालांकि, धोनी से ज्यादा पैसे इस बार रवींद्र जडेजा को मिलेंगे. जडेजा को 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई को सबसे ज्यादा 4 बार खिताब जिताया है. पिछला आईपीएल सीजन भी चेन्नई ने ही जीता था. 2021 सीजन में चेन्नई ने फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स को शिकस्त दी थी.

ये भी पढ़े :‘कच्चा बादाम’ पर कमर मटकाने वाली लड़कियां भी नहीं कर पाएंगी ऐसा, गांव की ‘दीदी’ ने डांस से मचाया कहर

 

 

Related posts

Punjab News: हरभजन सिंह, राघव चड्ढा, संदीप पाठक जायेंगे राज्यसभा, आप ने लगायी मुहर, 31 को मतदान

Pramod Kumar

अब ‘बाबूगीरी’ का अंत! चार हाथों से ज्यादा नहीं घूमे फाइल, मोदी करने जा रहे बड़े सुधार की तैयारी

Pramod Kumar

शातिर Dragon : …ताकि बंकर के लिए किया जा सके इस्तेमाल, चीन ने सीमा पर बना डाले 500 मॉडल गांव

Pramod Kumar