समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Ranchi: क्रिकेट के बाद टेनिस कोर्ट में MS Dhoni ने किए दो -दो हाथ, जीता पहला मैच

image source : social media

जेएससीए टेनिस चैंपियनशिप (JSCA Tennis Championship) का आगाज 7 नवंबर से जेएससीए टेनिस कोर्ट में शुरू हो गया है. 8 नवंबर को धोनी (MS Dhoni) ने डबल्स मैच खेल एक बार फिर  टेनिस में  अपना हुनर दिखाया. बता दें कि पिछली बार धोनी और सुमित की जोड़ी (Dhoni and Sumit pair) ने खिताब अपने नाम किया था. दो बार के डबल्स चैपियन महेंद्र सिंह धौनी तथा सुमित बजाज ने जेएससीए स्टेडियम में चल रही कंट्री क्लब जेएससीए टेनिस प्रतियोगिता में अपना विजयी आगाज किया. मंगलवार को स्टेडियम परिसर स्थित जेएससीए टेनिस अकादमी में धौनी व सुमित बजाज ने गोविंद झा तथा हिमांशु की जोड़ी पर 9-0 से जीत दर्ज की.

image source : social media
image source : social media

अन्य मैचों के ये रहे परिणाम 

अन्य मैचों में संतोष व दीपक की जोड़ी ने सौरभ व रिसाल की जोड़ी को 9-3 से, विनीत व कैफ ने अजय व बियानी को 9-8 से तथा रोहित व कन्हैया ने राजेश व गुंजन को 9-0 से हराकर अगले दैर में प्रवेश किया. बालिका अंडर 16 वर्ग में तृषा ने शगुन को 6-0 से, कृतिका ने अजीता को 6-0 से हराया. अंडर 14 वर्ग में विजेता ने मेबल को 6-1 से और अंडर 12 में शौर्य ने सत्यम को 7-5 से हराया.

बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे 

जेएससीए स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शक टेनिस कोर्ट पहुंचे थे। धोनी की वजह से दर्शकों की भी भारी भीड़ थी. टेनिस सीखने वाले बच्चे भी बड़ी संख्या में धोनी को देखने पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें: Earthquake: भूकंप से कांपी धरती, दिल्‍ली-NCR से लेकर यूपी तक झटके, दहला नेपाल

 

Related posts

Ranbir Alia Wedding: आज एक-दूजे के होंगे रणबीर-आलिया, इस खास शख्स ने तोहफे में दिया सोने से मढ़ा गुलाब

Manoj Singh

संविधान संशोधन : OBC Bill लोकसभा से पास, राज्यों को मिल सकेगा OBC सूची में संशोधन का अधिकार

Pramod Kumar

इमरान खान पर हमले के बाद पाकिस्तान में गृहयुद्ध के हालात, सेना सम्भाल सकती है देश की कमान!

Pramod Kumar