समाचार प्लस
Breaking अपराध देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

MP Rape Case: दो साल बाद जेल से बाहर आते ही आरोपी ने उसी महिला के साथ फिर किया रेप, Video बना दी केस वापस लेने की धमकी 

image source : social media

MP Rape Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर में रेप पीड़ित (Rape Victim) एक लड़की से आरोपी (Rape accused) द्वारा दोबारा रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। रेप के मामले में गिरफ्तारी के बाद रिहा हुए एक युवक ने चाकू की नोक पर पीड़िता से गैंगरेप (gang rape) किया। साथ ही वीडियो बनाकर केस वापस न लेने पर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। मामला जबलपुर (jabalpur) के पाटन थाना क्षेत्र का है। यहां के एक आरोपी विवेक पटेल ने अपने साथी के साथ पीड़िता के घर में घुसकर उसके साथ रेप किया और बाद में उसके दोस्त ने भी पीड़िता को अपना शिकार बनाया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जमानत पर रिहा हुआ

आरोपी विवेक पटेल ने 2 साल पहले भी इसी युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया था और उसे गिरफ्तार किया गया था, वह लगभग एक साल तक जेल में रहा और जमानत पर रिहा हुआ है।

चाकू की नोक पर उसके घर में घुस कर जबरन रेप किया

पाटन थाने के प्रभारी आसिफ इकबाल ने बताया कि पीड़िता ने जो पुलिस को शिकायत दी है, उसके मुताबिक आरोपी विवेक पटेल ने अपने दोस्त के साथ मिलकर चाकू की नोक पर उसके घर में घुस कर जबरन रेप किया। इतना ही नहीं आरोपी और उसके दोस्त ने इस कृत्य की वीडियोग्राफी की और धमकाया कि अगर उसने केस वापस नहीं लिया तो वह इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

2 साल पहले भी आरोपी ने किया था रेप, तब वह नाबालिग थी 

पुलिस अधिकारी का कहना है कि पीड़िता जब 17 साल की थी, तब उसके साथ आरोपी ने रेप की थी, अब वह 19 साल की है और एक बार फिर आरोपी ने उसके साथ रेप किया और उससे शिकायत वापस लेने की धमकी दी है। इस घटना में आरोपी के साथ ही उसके एक दोस्त की संलिप्तता मिली है। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।
ये भी पढ़ें : Commonwealth Games 2022: छठे दिन भारत की झोली में आए 5 मेडल, इन खिलाड़ियों ने दिलाया पदक

 

Related posts

शेखपुरा में दुष्कर्म और छेड़खानी का विरोध जुर्म है, विरोध करने पर दबंगों को आता है गुस्सा

Pramod Kumar

CRPF का जवान कराता था नक्सलियों व गैंगस्टरों को हथियार व कारतूस उपलब्ध, गिरफ्तार

Manoj Singh

Rajya Sabha Election: 15 राज्यों की 57 सीटों की चुनाव प्रक्रिया शुरू, अधिसूचना जारी

Pramod Kumar