समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

सांसद निशिकांत दूबे ने ED से की एक्टर आमिर खान की मनी लाउनडरिंग की जांच करने की मांग, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan)  की 2017 में आई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार (Secret Superstar) तो रिलीज़ के पहले दिन से ही विवादों से घिरी हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए पुरे विश्व में लगभग 965 करोड़ रूपए की कलेक्शन की थी. हालाकिं सीक्रेट सुपरस्टार (Secret Superstar) की फीमेल लीड ज़ायरा वसीम (Zaira Wasim) को लेकर फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी और साथ इस कई Controversy को भी देखा था. लेकिन फिल्म रिलीज़ होने के लगभग 5 साल बाद इस पर सियासत शुरू हो गयी है.

झारखंड के गोड्डा से सांसद निशिकांत दूबे (Nishikant Dubey) ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर ED (प्रवर्तन निदेशालय), NIA (National Investigation Agency) के साथ- साथ Income Tax Department से अभिनेता आमिर खान की मनी लाउनडरिंग की जांच करने का आग्रह कर दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि  ”आमिर खान की फ़िल्म सीकरेट सुपर स्टार भारत में 60 करोड़ कमाती है लेकिन चीन में 900 करोड़ कमाती है,जबकि उसी समय बाहुबली फ़िल्म भारत में 1600 करोड़ कमाती है लेकिन चीन में मात्र 80 करोड़ की जांच केंद्रीय जांच एजेंसियों का करनी चाहिए” 

फिलहाल सांसद निशिकांत दूबे (Nishikant Dubey) इस ट्वीट पर अभिनेता आमिर खान या उनकी टीम की तरफ से या केंद्रीय एजेंसियों की तरफ से कोई जवाब सामने नहीं आया है. लेकिन फिल्म जो जितनी सुर्खियां मिलनी चाहिए थी उतनी जरुर मिल रही हैं.

बॉलीवुड और फिल्मों की दुनिया से जुड़ी तमाम ख़बरों की अपडेट के लिए पढ़ते रहिये Samachar plus (Jharkhand/ Bihar) को

इसे भी पढें: Jharkhand: आज चुनाव आयोग में है सुनवाई, क्यों है सीएम हेमंत सोरेन की विधायकी पर खतरा?

 

 

Related posts

Aryan Khan Case: आर्यन खान को आज भी नहीं मिली जमानत, गुरुवार को फिर होगी सुनवाई

Manoj Singh

काम छोड़कर ये क्या कर रहीं Shama Sikander, तस्वीर देख लोग हो रहे बेकाबू!

Manoj Singh

Jharkhand: दो दिन के साहिबगंज दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

Pramod Kumar