समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

MP Bus Accident: मध्य प्रदेश के धार में नर्मदा में गिरी यात्रियों से भरी बस, 13 यात्रियों की मौत; कई लापता

image source : social media

MP Bus Accident: मध्यप्रदेश के धार जिले के खलघाट में बड़ा हादसा हो गया है. मध्य प्रदेश में धार के खलघाट में यात्रियों से भरी बस पुल की रेलिंग तोड़कर नर्मदा नदी में गिर गई. इस हादसे में 13 यात्रियों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 यात्री सवार थे. कई यात्री अभी भी लापता हैं, उनकी तलाश की जा रही है.

बस में महिलाओं और बच्चों समेत 50 से ज्यादा लोग सवार थे

यह हादसा मध्यप्रदेश के धार जिले के खलघाट में हुआ. बस में महिलाओं और बच्चों समेत 50 से ज्यादा लोग सवार थे. अब तक 13 लोगों के शव नदी से निकाले जा चुके हैं. बस को क्रेन के जरिए निकाला जा चुका है. हादसा गलत दिशा से आ रहे एक वाहन को बचाने के दौरान हुआ. बस पुल की रेलिंग तोड़ते हुए सीधे नदी में जा गिरी.

मौके पर पहुंची NDRF की टीम

मौके पर बचाव के लिए गोताखोर लगे हुए हैं. NDRF की टीम भी राहत बचाव के लिए मौके पर पहुंची है. नदी में गिरने वाली बस महाराष्ट्र राज्य परिवहन निगम की है. बस सुबह पुणे से इंदौर के लिए रवाना हुई थी. बताया जा रहा है कि हादसा सामने से आ रहे वाहन को बचाने के दौरान हुआ. दुर्घटना रोकने की कोशिश में बस का ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा और बस पुल की रेलिंग तोड़ती हुई नदी में जा गिरी. अब तक 12 शव नदी से निकाले जा चुके हैं. शेष की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें : मॉनसून सत्र की होने वाली है ‘अग्निपथ’ शुरुआत, विपक्ष पीएम की कितनी सुनेगा बात

 

Related posts

Mithali Raj: दिग्गज खिलाड़ी मिताली राज ने फैंस को दिया बड़ा झटका, इंटरनेशनल क्रिकेट से अचानक लिया संन्यास

Manoj Singh

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव: निर्वाचन आयोग ने Guideline की जारी

Manoj Singh

Padma Award: झारखंड और बिहार की विभूतियों को सम्मानित कर बढ़ा पद्म पुरस्कारों का मान

Pramod Kumar