समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Motihari Anganbadi Sevika: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आंगनबाड़ी सेविकाओं के साथ धक्का-मुक्की- EXLUSIVE VIDEO

Motihari Anganbadi Sevika, anganbadi sevika beaten on international women day

मोतिहारी से अमित कुमार की रिपोर्ट

Motihari Anganbadi Sevika: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर अपने वेतन वृद्धि सहित अन्य मांगों को लेकर जिलाधिकारी के पास जा रही जिला आंगनबाड़ी सेविका सहायिकाओं को कचहरी चौक पर पुलिस प्रशासन ने रोक दिया। जहां आक्रोशित हुई महिलाओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए और नीतीश सरकार को निकम्मा भी बताया।

जिला आंगनबाड़ी सेविका सहायिका संघ की जिलाध्यक्ष ममता सिंह ने कहा कि आज महिला दिवस के अवसर पर पुलिस ने शांतिपूर्वक जिलाधिकारी के समक्ष अपनी मांगों को रखने जा रही थी। इसी क्रम में कचहरी चौक पर पहुंचते ही हमें रोक दिया और पुलिस ने महिलाओं के साथ धक्का मुक्की भी की।

आंगनबाड़ी सेविका और सहायिकाओं की भीड़ की सूचना मिलते ही सदर एसडीएम और डीएसपी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल को समाहरणालय चौक पर उतरा गया, बैरिकेडिंग भी की गयी और फिर जब आंदोलनकारी महिलाऐं मौके पर पहुंची तो पुलिस बल के द्वारा उन महिलाओं को वहीँ पर रोक दिया गया और उनके मांग पत्र को सदर एसडीएम ने लिया जिसके बाद काफी समझाने के बाद आंदोलन को समाप्त किया गया ।

कहा कि नीतीश सरकार में नारी का हमेशा अपमान हो रहा है। महज छह हजार रुपए के वेतन पर हम सबों से काम लिया जाता है। जबकि इस महंगाई में इतने रुपए में हम अपने और बच्चों का भरण पोषण कैसे करेंगे। जिले में भ्रष्टाचार चरम पर है। सभी कुछ जानते हुए भी डीएम नजर अंदाज करते हैं।

इसे भी पढ़ें: लोहरदगा में नाबालिग के साथ 6 लोगों ने किया गैंग रेप, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर छात्रा को किया ब्लैक मेल

Motihari Anganbadi Sevika

Related posts

Motihari : सुशासन राज में बेलगाम हुए उपद्रवी, जुआ खेलने से रोकने गए थे दारोगा, पोल में बांध कर दी पिटाई

Manoj Singh

UGC का फैसला: केन्द्रीय विश्वविद्यालयों में संयुक्त प्रवेश परीक्षा के बिना दाखिला नहीं, कम मार्क्स आये हैं तो भी नो टेंशन

Pramod Kumar

Bhopal: कमला नेहरू अस्‍पताल के बच्चा वार्ड में लगी आग, 4 बच्चों की मौत

Manoj Singh