समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार बेगूसराय

Mobile thief Viral Video:”हाथ टूट जाएगा… जान बचा लीजिए भैया…,” मोबाइल चोर को चलती ट्रेन के बाहर लटकाया

Mobile thief Viral Video

Mobile thief Viral Video : बेगूसराय (begusarai) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक व्यक्ति ट्रेन के बाहर खिड़की से लटका हुआ युवक नजर आ रहा है। वह अंदर बैठे लोगों से हाथ नहीं छोड़ने की गुहार लगा रहा है। ट्रेन से लटका शख्स स्थानीय भाषा में कह रहा है कि मुझे मत छोड़ना, वरना मैं मर जाऊंगा।

यात्रियों ने ट्रेन की खिड़की से पकड़ लिया

घटना सोनपुर-कटिहार रेल खंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन की है। यहां दो चोर एक रेल यात्री का मोबाइल चुरा कर भाग रहे थे. एक चोर तो फरार होने में सफल रहा। मगर, दूसरे चोर को यात्रियों ने ट्रेन की खिड़की से पकड़ लिया। दूसरे यात्री ने चोर का दूसरा हाथ भी पकड़कर खींच लिया। इस बीच ट्रेन स्टेशन से बाहर निकल गई और चोर खिड़की से लटक गया। करीब 15 किमी तक यात्रियों ने उसे ऐसे ही लटकाए रखा। इसी दौरान ट्रेन चल पड़ी। बताया जा रहा है कि चलती ट्रेन से मोबाइल चोरी करने वाले व्यक्ति को कई किलोमीटर दूर तक यूं ही खिड़की से लटकाए रखा गया।

मिन्नतें करता रहा चोर 

ट्रेन के यात्री इस चोर को बेगूसराय के साहेबपुर कमाल स्टेशन से खगड़िया तक यूं ही लटकाकर ले गए। इस बीच ट्रेन चलती रही और चोर लगातार मिन्नत करता रहा कि हाथ टूट जाएगा भइया…  मर जाएंगे भइया। लेकिन यात्रियों ने उसे नहीं छोड़ा। बाद में खगड़िया स्टेशन पर उसे GRP के हवाले कर दिया गया।  पंकज कुमार नाम का यह युवक  बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का रहने वाला है। चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि यात्रियों ने चोर को सबक सिखाने के लिए खिड़की पर ही लटकाए रखा। इस दौरान कुछ यात्रियों ने इसका वीडियो बना लिया।

ये भी पढ़ें: World Ozone Day 2022: आज के दिन हर साल क्यों मनाया जाता है ‘वर्ल्ड ओजोन डे’? जानें इस दिन का महत्व

 

Related posts

टोक्यो ओलिंपिक खिलाड़ियों को पीएम मोदी ने दिया जीत का मंत्र, झारखण्ड की तीरंदाज दीपिका को बताया संघर्ष का उदाहरण

Manoj Singh

VIDEO: Shehnaaz Gill ने हॉट लुक में शेयर किया वीडियो, कातिलाना अंदाज देख बोले फैंस-हाय मार डाला

Manoj Singh

Gyanvapi: तो क्या मंदिर में नमाज पढ़ते हैं मुसलमान? क्या इस्लाम देता है इसकी इजाजत?

Pramod Kumar