समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश पश्चिमी चम्पारण पूर्वी चम्पारण फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

Vidhayak hijra ho gail: ‘पद पक्षी आ क्षेत्र पिंजड़ा हो गईल…. नीतीश के राज में विधायक लोग हिजड़ा हो गईल…’ जानें आखिर इस विधायक ने क्यों कह दी ये बात

vidhayak hijra ho gail

Vidhayak hijra ho gail: ‘नीतीश राज में बिहार के विधायक हिजड़ा हो गए हैं’ (vidhayak hijra ho gail)। यह कहना है बिहार सरकार में पूर्व मंत्री और लौरिया के बीजेपी विधायक विनय बिहारी का। दरअसल उन्होंने शनिवार को बगहा में आयोजित सर्वदलीय होली मिलन समारोह में जब यह बात कही उस समय भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल, राज्यसभा सदस्य सतीश चंद्र दुबे समेत कई स्थानीय लोग मौजूद थे।

कार्यक्रम में होली गीतों के साथ ही हंसी-ठिठोली का दौर चल रहा था। इसी दौरान पूर्व मंत्री ने एक होली गीत के माध्यम से यह बात कह दी। भोजपुरी में एक दोहा सुनाते हुए उन्होंने कहा, ‘पद पक्षी आ क्षेत्र पिंजड़ा हो गईल, नीतीश जी के राज में विधायक लोग हिजड़ा हो गईल।'(vidhayak hijra ho gail)

बाबा ने सबका ख्याल रखा-डॉ संजय जायसवाल

वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा, ‘यूपी चुनाव जीतना ही हमारे लिए होली की खुशी है।’ तंज कसते हुए उन्होंने कहा, ‘बाबा ने सबका ख्याल रखा है। मायावती अकेली थी तो उनको एक सीट और कांग्रेस के भाई-बहन को 2 सीट दी है।’

भोजपुरी गायक-गीतकार भी रहे हैं विनय बिहारी

विनय बिहारी भोजपुरी के चर्चित गायक और गीतकार रहे हैं। उन्होंने अपने पिता के कहने पर राजनीति में कदम रखा। वह बिहार सरकार में कला-संस्कृति मंत्री रह चुके हैं। वे एक बार हाफ पैंट पहनकर विधानसभा आने की वजह से चर्चा में आए थे। हाल ही में एक लड़की के गायब होने के मामले में भी उनका नाम आया था।

ये भी पढ़ें : Bihar: सीवान जिले के देवर गांव पहुंचे चिराग पासवान, शोकाकुल परिजनों को दी सांत्वना

 

Related posts

राज्य में उत्खनन कार्य में 75% मानव बल झारखंड के होने चाहिए – CM Hemant Soren

Sumeet Roy

गढ़वावासियों को सीएम हेमंत सोरेन की सौगात, ज़िले में बनेगा भव्य हेलिपैड और पार्क

Sumeet Roy

आतंक फैलाने भारत आया एक और ‘बाबर’, कुबूलनामे में खोली पाकिस्तान की पोल

Pramod Kumar