समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

मिथुन चक्रवर्ती ने किया बड़ा दावा! पश्चिम बंगाल में भी खिलेगा कमल! बताया TMC के कितने विधायक भाजपा के साथ!

Mithun Chakraborty made a big claim! Lotus will bloom in Bengal too!

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

महाराष्ट्र में वैसे तो कमल ही खिला था, लेकिन सियासी तिकड़मों के कारण भाजपा सत्ता सुख से वंचित रह गयी थी, लेकिन वही तिकड़म भिड़ा कर भाजपा वहां फिर से सत्ता में आ गयी है। लगता है, भाजपा इतने से ही बस नहीं करने वाली है, बल्कि दूसरे राज्यों में कहां-कहां भाजपा सत्ता में आ सकती है, उस पर भी उसकी नजर है। भाजपा की नजर शायद पश्चिम बंगाल पर भी लग गयी है। क्योंकि ऐसा ही दावा दिग्गज नेता फिल्म अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने किया है। झारखंड को लेकर तो सियासी हलकों में हलचल है ही, मगर मिथुन ने एक बयान देकर पश्चिम बंगाल की राजनीति में खलबली मचा दी है। मिथुन ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायक भाजपा के संपर्क में है, जिनमें से 21 विधायकों से फोन पर बात भी हुई है।

बता दें, पश्चिम बंगाल के पिछले विधानसभा चुनाव के वक्त मिथुन चक्रवर्ती ने भाजपा का दामन थामा है। लेकिन उसके बाद से अब तक उन्होंने कोई राजनीतिक बयानबाजी नहीं की है। मिथुन पहली बार भाजपा विधायकों के साथ बैठक में शामिल हुए  थे और  बयान ‘दाग’ कर बंगाल की सियासत को गर्म कर दिया।

इसे संयोग ही कहा जायेगा कि आज ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आशंका जतायी थी कि महाराष्ट्र के बाद झारखंड, फिर पश्चिम बंगाल की बारी है। उनके कहने का तात्पर्य इन राज्यों में भी सत्ता परिवर्तन से था। ममता बनर्जी का बयान आने के बाद ही मिथुन चक्रवर्ती का यह भूचाल लाने वाला बयान आया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के 38 विधायक पार्टी संपर्क में हैं। मिथुन चक्रवर्ती के बयान के बाद अभी तक टीएमसी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव में टीएमसी को भाजपा ने कड़ी टक्कर दी थी और पहली बार भाजपा ने राज्य में 70 से ज्यादा सीटें जीती थीं।

यह भी पढ़ें:  सुप्रीम कोर्ट ने कर दी कांग्रेस की बोलती बंद, मनी लॉन्ड्रिंग पर चलता रहेगा ईडी का डंडा

Related posts

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को लेकर एक्ट्रेस का आया कुछ ऐसा रिएक्शन

Sumeet Roy

लखीमपुर खीरी कांड: टेनी के बेटे पर SIT की नजर टेढ़ी, 5000 पन्नों की चार्जशीट में कहा ‘हत्या सुनियोजित’

Pramod Kumar

Jamshedpur: स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने नील सरोवर छठ घाट का निरीक्षण कर दिये आवश्यक निर्देश

Pramod Kumar