समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

Mission UP : नड्डा ने सांसदों को दिया जीत का मंत्र, ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ में जनता से करेंगे संवाद

j p nadda

Mission UP: भाजपा ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं। विधानसभा चुनाव को जिताने की जिम्मेदारी इस बार उत्तर प्रदेश से बनाये गये नये मंत्रियों को मिली है। ये मंत्री अपने लोकसभा क्षेत्र से साथ तीन अन्य लोकसभा क्षेत्रों की यात्रा करेंगे और जनता से संवाद कर भाजपा की उपलब्धियों को उन तक पहुंचायेंगे। उत्तर प्रदेश में जीत कैसे तय हो इसको लेकर बुधवार देर रात उत्तर प्रदेश के 39 सांसदों के साथ बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैठक की। दिल्ली के कांस्टीट्यूशनल क्लब में आयोजित बैठक में सांसदों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ विधानसभा चुनाव में जीत की रूपरेखा बनायी।

उत्तर प्रदेश से हाल ही में कई नये मंत्री बनाये गये हैं। इन नये मंत्रियों को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ निकालने का निर्देश दिया गया है। मंत्री बनाये जाने के बाद कुछ मंत्री ऐसे थे जिनका सदन से परिचय नहीं कराया जा सका था। अब ये मंत्री जनता से ही रूबरू होकर मोदी सरकार की उपलब्धियों को उन तक पहुंचाएंगे। इन मंत्रियों को निर्देश दिया गया कि वे 16, 17 और 18 अगस्त को उत्तर प्रदेश की 4-4 लोकसभा क्षेत्रों में ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ निकालें।

जनता से सीधा-संवाद का निर्देश

बैठक में ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ का स्वरूप भी तय कर दिया गया है। सांसदों से कहा गया है कि यात्रा के दौरान वे खुली जीप में ही सफर करेंगे। तय की गयी 4 लोकसभा क्षेत्रों के स्थानीय लोगों के साथ वे सीधा संवाद भी करेंगे। इसके पीछे बीजेपी का उद्देश्य है कि केंद्रीय मंत्री जनता से सीधे जुड़े, उनसे संवाद करें, सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएं।

Mission UP में सांसदों की सबसे ज्यादा हो सहभागिता : नड्डा

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि आगामी चुनाव में सांसदों की सहभागिता सबसे ज्यादा होनी चाहिए। किसानों के हित में केंद्र और राज्य सरकार ने जो भी काम किए हैं उन्हें किसानों के बीच जाकर बताएं। भले ही यह विधानसभा चुनाव है, लेकिन भाजपा की जीत का जिम्मा सांसद उठायें।

इसे भी पढ़ें : JAC Jharkhand 10th Result 2021: JAC मैट्रिक का Result घोषित, यहां पर Click कर देखें RESULT

 

Related posts

Bank Holidays: इस महीने 6 दिन बंद रहेंगे बैंक! ब्रांच जाने से पहले देखें छुट्टियों की पूरी लिस्‍ट

Manoj Singh

बदलता दिख रहा UNSC का स्टैंड, आतंकवाद को लेकर बयान से हटाया तालिबान का नाम

Manoj Singh

आजसू कार्यकर्ताओं ने निर्मल महतो की मनायी जयंती, शहीद का दर्जा दिये जाने की मांग भी उठायी

Pramod Kumar