समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Haryana News: हरियाणा के नूंह में खनन माफियाओं ने डीएसपी को डंपर से कुचला, अवैध खनन की जांच करने पहुंचे थे डीएसपी सुरिन्दर सिंह

Haryana News

Haryana News: हरियाणा के नूंह जिले में खनन माफिया के लोगों डीएसपी के उपर डंपर चढ़ा दिया. डीएसपी सुरेंद्र सिंह विश्नोई की मौके पर ही मौत हो गई है. दरअसल, एक सूचना के आधार पर डीएसपी सुरेंद्र खनन रोकने के लिए गए थे. जब अवैध पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो डंपर ड्राइवर ने उनके ऊपर ही डंपर चढ़ा दिया. घटनास्थल पर नूहं के एसपी और आईजी मौजूद हैं. आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है.

डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने कहा कि खनन माफियाओं ने डीएसपी पर डंपर चढ़ा दिया. इस दर्दनाक हादसे में डीएसपी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद खनन माफिया मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी नूंह के नेतृत्व में भारी पुलिस बल व एसडीएम व तहसीलदार तावडू घटनास्थल पर पहुंच गए है. आरोपियों की तलाशी के लिए पुलिस द्वारा गांव व अरावली पहाड़ में सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है. यहां बता दें कि तावडू उपमंडल के अरावली क्षेत्र की पहाड़ियों में भारी मात्रा में खनन माफिया अवैध खनन में लगे हैं. आईजी दक्षिण रेंज के अलावा पुलिस महकमे के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें – नूपुर शर्मा के समर्थन पर फिर हमला, सीतामढ़ी के युवक की बची जान, पर चाकुओं से बुरी तरह जख्मी

Haryana News

Related posts

Jharkhand: हेमंत सोरेन के गले की फांस ‘खनन पट्टे’ में फंसी है कुर्सी, चुनाव आयोग में आज है पेशी

Pramod Kumar

एलन मस्‍क को पछाड़कर केवल 7 मिनट के लिए ये शख्‍स बन गया दुनिया का सबसे रईस आदमी

Manoj Singh

Mission 2024: Congress के नेतृत्‍व वाले UPA पर ममता की बड़ी घोषणा, राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

Manoj Singh