समाचार प्लस
Breaking खेल झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

Media Cup Volleyball: RPC YELLOW बना चैंपियन, किसलय शानू बने प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट

Ranchi: RPC YELLOW ने रांची विश्वविद्यालय प्रांगण खेली गई मीडिया कप वॉलीबॉल (Media Cup Volleyball) प्रतियोगिता का खिताब जीत लिया है। खिताबी मुकाबले में RPC YELLOW ने सीधे सेटों में RPC RED को 25-18, 25-22 से हरा कर खिताब जीता।

प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट बने किसलय शानू

प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करनेवाले किसलय शानू को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट घोषित किया गया। मैन ऑफ द फाइनल प्रमोद सिंह का शानदार प्रदर्शन भी RPC RED को जीत नहीं दिला पाया।

हॉकी कोच नरेंद्र सिंह सैनी और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पुरस्कार वितरण किया

मुख्य अतिथि द्रोणाचार्य अवॉर्डी हॉकी कोच नरेंद्र सिंह सैनी व स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने विजयी खिलाड़ियों के बीच पुरस्कार वितरण किया। प्रतियोगिता को सफल बनाने में विशेष योगदान के लिए झारखंड वॉलीबॉल संघ के शेतांक सेन, राजेश कुमार सिंह व उनकी टीम को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय मिश्रा, पूर्व अध्यक्ष राजेश सिंह समेत बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे। सभी अतिथियों व खिलाड़ियों को एक एक पौधा देकर सम्मानित किया गया।

जीत के लिए RPC RED को बहाना पड़ा पसीना

इससे पहले लीग मुकाबले में RPC YELLOW ने RPC BLUE को 23-25, 25-12, 15-3 से हराकर फाइनल में जगह पक्की की। वहीं फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी RPC GREEN के खिलाफ RPC RED को मैच जीतने के लिए काफी पसीना बहाना पड़ा। RPC RED ने ये संघर्षपूर्ण मुकाबला 25-17, 22-25, 15-13 से जीता।

ये भी पढ़ें : निकाय चुनाव से पहले Triple Test की मांग, राष्ट्रीय ओबीसी मोर्चा का गुरुवार को राजभवन के समक्ष धरना

Related posts

Video goes Viral: बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी के बिगड़े बोल…

Manoj Singh

Ecuador prison riot: एक दूसरे के खून के प्यासे हुए कैदी, झड़प में 68 की मौत; कई घायल

Manoj Singh

Junior Women’s Hockey World Cup : हॉकी महिला जूनियर विश्व कप टीम में झारखंड की तीन बेटियां, दिखाएंगी जलवा

Manoj Singh