समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Mann ki Baat: पीएम मोदी ने की साल की आखिरी ‘मन की बात’, Coronavirus को लेकर देशवासियों को किया आगाह

image source : social media

Mann ki Baat: ‘मन की बात’ के 96वें और 2022 के आखिरी एपिसोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज (25 दिसंबर) मन की बात कार्यक्रम में कोरोना वायरस के बढ़ते संकट को देखते हुए देशवासियों को सावधान रहने की नसीहत  दी. इस दौरान पीएम मोदी ने लोगों को सावधानियों का और ज्यादा ध्यान रखने की अपील की.

कोरोना को लेकर देशवासियों को किया आगाह

पीएम ने  मन की बात (Mann ki Baat) कार्यक्रम में कहा कि भी देख रहे हैं कि दुनिया के कई देशों में कोरोना बढ़ रहा है. इसलिए हमें, मास्क और हाथ धुलने जैसी सावधानियों का और ज्यादा ध्यान रखना है. हम सावधान रहेंगे, तो सुरक्षित भी रहेंगे और हमारे उल्लास में कोई रुकावट भी नहीं पड़ेगी.’ पीएम मोदी ने कहा कि 2022 में हर क्षेत्र में भारत का दमखम देखने को मिला. उन्‍होंने कहा, ‘2022 वाकई कई मायनों में बहुत ही प्रेरक और अद्भुत रहा . इस साल भारत ने अपनी आजादी के 75 वर्ष पूरे किये और इसी वर्ष अमृतकाल का प्रारंभ हुआ. इस साल देश ने नई रफ़्तार पकड़ी, सभी देशवासियों ने एक से बढ़कर एक काम किया.’

पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी को किया याद
‘मन की बात’ (Mann ki Baat) में पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर याद किया. पीएम ने कहा, ‘आज हम सभी के श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपयी जी का जन्मदिन भी है. वे एक महान राजनेता थे, जिन्होनें देश को असाधारण नेतृत्व दिया.

ये भी पढ़ें : IND vs BAN: 2ND टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को चटाई धूल, 2-0 से सीरीज पर किया कब्जा

 

 

Related posts

Jharkhand: बैंक और ग्रामीणों के बीच सेतु का कार्य कर रहा वित्तीय साक्षरता केंद्र काउंसलर

Pramod Kumar

Monsoon Season में भूलकर भी न बनाएं इन जगहों का प्लान, जान को हो सकता है खतरा

Manoj Singh

Petrol-Diesel में लगने वाली है ‘आग’ क्रूड ऑयल 110 डॉलर के पार, 25 रुपए का तगड़ा झटका तय!

Pramod Kumar