समाचार प्लस
Breaking टेक्नोलॉजी फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Twitter India के MD Manish Maheshwari का तबदला, अमेरिका में की गई नियुक्ति

Manish Maheshwari

देश में सोशल मीडिया को लेकर छिड़े घमासान के बीच ट्विटर ने बड़ा फैसला लिया। कंपनी ने मनीष माहेश्वरी (Manish Maheshwari) का ट्विटर इंडिया से तबादला कर दिया गया। अब वह अमेरिका में कंपनी का कामकाज संभालेंगे। उन्हें सैन फ्रांसिस्को में वरिष्ठ निदेशक के पद पर नियुक्ति दी गई है। बता दें कि मनीष माहेश्वरी ने बतौर मैनेजिंग डायरेक्टर साल 2019 में ट्विटर इंडिया का कामकाज संभाला था। वह करीब दो साल तक इस पद पर बने रहे। ट्विटर ज्वाइन करने से पहले वह नेटवर्क 18 के साथ जुड़े हुए थे।

विवादों से जुड़ा रहा मनीष का नाता

बता दें कि मनीष माहेश्वरी पिछले कुछ समय से विवादों में भी थे। दरअसल, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्विटर इंडिया का मैनेजिंग डायरेक्टर लिखा था। हालांकि, वह कहते थे कि वह ट्विटर अमेरिका को रिपोर्ट करते हैं। तबादले का एलान होने के बाद उन्होंने ट्विटर हैंडल पर अपना बायो भी बदल दिया। पहले उन्होंने मैनेजिंग डायरेक्टर इंडिया लिखा था, जिसे अब बिजनेस ऐट ट्विटर इंडिया कर दिया गया।

ट्विटर बायो में किए कई बदलाव

बता दें कि मनीष माहेश्वरी ने अपने बायो में भी कई बदलाव किए। उन्होंने लिखा कि वह कंटेंट के इंचार्ज नहीं है, क्योंकि कंटेंट ट्विटर इंक मैनेज करता है। ट्विटर इंक का मतलब ट्विटर अमेरिका है। वहीं, अपने बायो में उन्होंने ग्रीवांस अधिकारी विनय प्रकाश का ईमेल आईडी भी दिया

मनीष को मिली नई जिम्मेदारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ट्विटर ने इस संबंध में एक ईमेल जारी किया, जिसमें लिखा है कि इंडिया कंट्री डायरेक्टर एंड हेड ऑफ इंडिया के पद पर करीब दो साल तक हमारी टीम संभालने के बाद अब मनीष सैन फ्रांसिस्को में सीनियर डायरेक्टर, रेवेन्यू स्ट्रेटजी एंड ऑपरेशंस के रूप में एक नई भूमिका निभाएंगे। वह डेट्रा मारा को रिपोर्ट करेंगे। ट्विटर ने इस ईमेल की पुष्टि भी कर दी है। अब ट्विटर की मौजूदा सेल्स हेड कनिका मित्तल और मौजूदा बिजनेस हेड नेहा शर्मा इंडिया को को-लीड करेंगी। ये दोनों ट्विटर जापान के वीपी यू सासामोतो को रिपोर्ट करेंगी।

इसे भी पढ़ें : BPSC ने जारी किया Exam Calendar ,यहां देखें Exam Schedule

 

 

 

Related posts

साली से लेकर बीबी तक, इतने Funny हैं रेलवे स्टेशनों के नाम; पढ़कर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Manoj Singh

दूसरी बार बढ़ा झारखंड पंचायती राज संस्थाओं का कार्यकाल, नये राज्यपाल रमेश बैस ने दी मंजूरी

Pramod Kumar

IBPS PO Recruitment 2021 : आईबीपीएस 4000 से अधिक पदों पर PO भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, 4135 वैकेंसी, देखें डिटेल्स

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.