समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Lottery जीतने के मैसेज को नहीं लिया सीरियसली, पर 82 लाख रु जीतकर बना अमीर

man from Michigan won a lottery of 83 lakhs

Lottery Winner Michigan: कभी-कभी कुछ लोगों की किस्मत ऐसी चमकती है, जिस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इस तरह की घटनाएं अकसर सामने आती रहती हैं। कुछ लोग इस तरह से एक झटके में मालामाल बन जाते हैं कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं सोचा होता। कुछ ऐसा ही अमेरिका के मिशिगन में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुआ है। उसकी किस्मत ऐसी चमकी कि वो एक झटके में अमीर बन गया। हैरानी की बात यह है कि वो अनजाने में मालामाल हुआ। आगे जानिए ऐसा कैसे हुआ।

अनजाने में बदली किस्मत

इस व्यक्ति को पता ही नहीं था कि उसकी किस्मत बदल चुकी है। क्योंकि वो यह भी नहीं जानता था कि उसने कोई लॉटरी टिकट भी खरीदा है। पर उसे मैसेज आया कि वो तगड़ा इनाम जीता है। उसकी 82 लाख रु (1 लाख डॉलर) की लॉटरी लगी थी। पर भला ऐसे में कौन यकीन करता है। 59 साल के इस शख्स ने भी यकीन नहीं किया। बल्कि उसे लगा उसके दोस्तों ने मजाक किया है। उसे मैसेज और ईमेल आए, जिन्हें उस व्यक्ति ने फर्जी समझा। मगर असल में ऐसा नहीं था। असल में वो वाकई में जीता था।

नहीं हो रहा था यकीन

व्यक्ति ने सच में इनाम जीता था। उसके लॉटरी नंबर को लकी ड्रॉ में चुना गया था। ये व्यक्ति 82 लाख रुपये जीता और रातोंरात अमीर बन गया। पर वो इतनी बड़ी रकम अचानक जीता कि उसे यकीन ही नहीं हो रहा था।

समझा दोस्त की शरारत

एक रिपोर्ट के अनुसार मिशिगन लॉटरी के अधिकारियों के मुताबिक जब विजेता को ईमेल किया गया और उसके जरिए बताया गया कि वे 100,000 डॉलर (करीब 82 लाख रु) की लॉटरी जीता है तो वे उस पर यकीन नहीं कर पा रहा था। वे तो खुद को विजेता ही नहीं मान रहा था। न उसे यह ही यकीन था कि वो कोई लॉटरी जीता है। इसे ये किसी दोस्त की शरारत लगी।

अब हो रही खुशी

शख्स के मुताबिक उसे संदेह हो रहा था। उसे विजेता होने को लेकर चेक करने के बाद भी यकीन नहीं था। पर अब वे काफी खुश है। असल में वह लंबे समय से लॉटरी में किस्मत आजमा रहा है। इस लंबे समय में उसे थोड़ा-बहुत इनाम ही लगा.

इसे भी पढें: Bhediya Trailer: ‘भेड़िया’ बनकर लोगों को डराने आ रहे हैं वरुण धवन, देखकर सिहर उठेंगे आप

Lottery Winner Michigan Lottery Winner Michigan

Related posts

Urfi Javed ने बोल्‍ड फोटोज के साथ मचाया नया धमाल, कैप्शन में लिखा -फरहान व जोया की जायदाद में अब एक हिस्सा बढ़ गया!

Manoj Singh

PM मोदी ने जी-20 Logo का किया अनावरण, दुनिया को कहेंगे ‘वसुधैव कुटुम्बकम’

Pramod Kumar

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनधारक के DA और DR में होगा इजाफा, जल्द हो सकता है ऐलान

Sumeet Roy