समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

‘सेटिंग हो गई है’, आज PM Modi से मुलाकात करेंगी Mamata Banerjee

image source : social media

Mamata meets Modi: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) शुक्रवार यानी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) से मुलाकात करेंगी। इस दौरान पीएम के सामने ममता बंगाल के जीएसटी बकाया समेत आवंटन से लेकर BSF के मुद्दे पर चर्चा करेंगी। हालांकि, पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता और बीजेपी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष दिलीप घोष ( dilip ghosh) ने केंद्र को आगाह किया है कि वह ‘ममता के झांसे’ में न आए।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी करेंगी मुलाकात

इससे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अपनी चार-दिवसीय यात्रा पर बृहस्पतिवार को यहां पहुंचीं। यहां तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रमुख बनर्जी ने पार्टी के सांसदों से यहां मुलाकात की और उनसे संसद के मौजूदा सत्र तथा 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की। प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद सीएम ममता शाम को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात करने वाली हैं।

‘सेटिंग हो गई है’, झांसे में नहीं आए केंद्र सरकार 

वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने ममता बनर्जी पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के साथ अपनी बैठकों का उपयोग यह Massage देने के लिए करती हैं कि सेटिंग हो गई है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इस बात पर ध्यान देना चाहिए। उसे ममता के झांसे में नहीं आना चाहिए।

image source : social media
image source : social media

तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी केआरोपों को किया खारिज 

वहीँ तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी के इन आरोपों  को खारिज किया है. टीएमसी नेता सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा है कि उनके विरोधी बेबुनियाद आरोप लगाते रहते हैं।

ये भी पढ़ें : अंतरिक्ष में भारत का झंडा, 750 छात्राओं का बनाया ‘AzaadiSAT’ 7 अगस्त को ISRO करेगा लॉन्च

Related posts

Jharkhand: अपोलो रास्ता विवाद में जवाब नहीं देने से नाराज हाई कोर्ट ने रांची डीसी पर लगाया 50,000 का जुर्माना

Pramod Kumar

ट्रायफेड और बिग बास्केट के बीच एमओयू, झारखंड के जनजातीय क्षेत्रों के उत्पादों को मिलेगा अंतरराष्ट्रीय बाजार

Pramod Kumar

जीत में भी बौखला जाता है पाकिस्तान : हार पर बाल नोचता है, जीत पर जहर उगलता है

Pramod Kumar