समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राजनीति

Mamata Banerjee बोलीं- पता होता राजनीति इतनी गंदी होगी, तो इसमें कभी नहीं आती

image source : social media

पश्चिम बंगाल(West Bengal) की मुख्यमंत्री और अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस(TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)ने बुधवार को कहा कि कई बार उन्हें लगता है कि काश उन्होंने राजनीति छोड़ दी होती.

“…नहीं सोचा था  परिवार के सदस्यों को बदनामी का सामना करना पड़ेगा”

उन्होंने (Mamata Banerjee) बुधवार को मीडियाकर्मियों से कहा, ‘मैंने समाज की सेवा के लिए राजनीति में प्रवेश किया.. लेकिन अगर मुझे पहले पता होता कि आज की राजनीति इतनी गंदी हो जाएगी, जिस कारण मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को इतनी झूठी बदनामी का सामना करना पड़ेगा, तो मैं बहुत पहले राजनीति छोड़ देती.’

केंद्रीय एजेंसियों पर सवाल उठाए 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने एक बार फिर केंद्रीय एजेंसियों पर सवाल उठा दिए हैं। खास बात है कि प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से मंगलवार को अभिषेक बनर्जी को समन भेजा गया है। उन्हें कोयला घोटाला मामले में पूछताछ के लिए तलब किया गया है। सीएम बनर्जी ने एजेंसियों की तरफ से मिल रहे समन को ‘खुली हिंसा’ बताया है। हाल ही में उन्होंने 2024 चुनाव को अपनी ‘आखिरी जंग’ बताया था।

‘आप हर समय सभी को बेवकूफ नहीं बना सकते…

सुश्री बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने कहा, ‘एजेंसी के समन केवल प्रतिशोध की राजनीति नहीं है, यह खुली हिंसा है… अगर मुझे पता होता कि राजनीति इतनी गंदी हो जाएगी, तो मैं कभी राजनीति में नहीं आती।’ उन्होंने दोबारा आरोप लगाए कि पशु और कोयला तस्करी के मुद्दे केंद्रीय गृहमंत्रालय और केंद्र सरकार की जिम्मेदारी हैं।
उन्होंने कहा, ‘आप हर समय सभी को बेवकूफ नहीं बना सकते… जिस तरह आप मीडिया में हमें बगैर सबूत के बदनाम कर रहे हैं, जिस तरह की भाषा का आप इस्तेमाल करते हैं और ‘सूत्रों’ का हवाला देते हैं… आपको सोचना चाहिए कि अगर आपके साथ भी ऐसा ही किया जाए, तो क्या होगा…।’

ये भी पढ़ें : जैकलीन फर्नांडीज ने किया 200 करोड़ का फ्रॉड? पटियाला हाउस ने 26 सितंबर कोर्ट में बुलाया

Related posts

Traffic SP Ranchi: रांची में एक साल से नहीं हैं Traffic SP,  बेपटरी हो गयी है ट्रैफिक व्यवस्था- संजय सेठ

Sumeet Roy

Jharkhand की संस्कृति, इतिहास, विरासत और व्यंजनों का कॉकटेल बनायेगा कल्चरल टूरिज्म

Pramod Kumar

Free Fire की Caroline की स्पीड का नहीं है कोई तोड़, shotgun इस्तेमाल करने वाले प्लेयर्स के लिए है सबसे अच्छा

Manoj Singh