समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

मल्लिका शेरावत ने पहना ट्रांसपेरेंट टॉप, हॉटनेस से बढ़ा दी फैंस की धड़कन!

Mallika Sherawat

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपर बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने हुस्न से फैंस के होश उड़ा देती है. वह जब भी अपनी कोई तस्वीर शेयर करती है तो उसे वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगती है. अब मल्लिका ने एक बार फिर फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. उनकी तस्वीरों को देख फैंस आहें भरने लगे हैं.

बिकिनी के ऊपर पहना ट्रांसपेरेंट टॉप

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं जो इंटनेरट जमकर तहलका मचा रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मल्लिका शेरावत ने बिकिनी पहनी है और उन्होंने उसके ऊपर ट्रांसपेरेंट टॉप पहना है जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रही हैं. उनकी फोटोज को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है.

फिटनेस देख धड़का फैंस का दिल

मल्लिका (Mallika Sherawat) की इन फोटोज पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं. दूसरे यूजर ने कमेंट लिखा, आपने अपने फिगर पर बहुत मेंटेन किया है. किसी ने लिखा, खूबसूरत बदन और चांद जैसा चेहरा. इस तरह कमेंट सेक्शन में यूजर्स मल्लिका शेरावत की तारीफ में जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

फिटनेस का रखती हैं खास ख्याल

मालूम हो कि मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए रोजाना वर्कआउट और स्पेशल डाइट फॉलो करती है. हाल ही में मल्लिका ने अपने कुछ वीडियोज शेयर किए थे जिसमें वह हॉट योगा करती हुई नजर आई थीं.

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो मल्लिका (Mallika Sherawat) पिछली बार साल 2019 में ‘बू सबकी फटेगी’ में नजर आई थीं. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका बहुत जल्द साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वह पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘नागमति’ में नजर आएंगी. यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिला भाषाओं में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें :बेहद टाइट कपड़े पहन घर से निकल पड़ीं Janhvi Kapoor, टाइट्स पर अटकी निगाहें

 

Related posts

Rajiv Kumar ने देश के 25वें मुख्य चुनाव आयुक्त का पदभार संभाला, सुशील चंद्रा की ली जगह

Manoj Singh

Bettiah: एसएसबी जवान ने नाबालिग छात्रा से की छेड़खानी, ग्रामीणों ने मचाया बवाल

Pramod Kumar

देवघर : बाबा मंदिर में होगी पूजा, श्रद्धालुओं को कराना होगा ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

Manoj Singh