समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

बेहद टाइट पैंट पहन घर से निकल पड़ीं मलाइका अरोड़ा, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल!

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रही हैं. इसकी वजह एक्ट्रेस की पैंट है. सामने आई तस्वीर में मलाइका लाइट ब्राउन कलर की बेहद टाइट पैंट पहने नजर आईं जिसे देखकर आपको लगेगा कि आखिर चल फिर कैसे रही हैं मलाइका.

पहनी टाइट पैंट

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें एक्ट्रेस सफेद रंग के पुलोवर के साथ टाइट ब्राउन कलर की पैंट पहने हुई हैं. ये पैंट देखने में इतनी ज्यादा टाइट लग रही है जिसे देखकर आपके दिमाग में एक सवाल जरूर आएगा. ये सवाल है-आखिर इतनी टाइट पैंट पहनकर कंफर्टेबल है मलाइका कि नहीं?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bollywoodpep (@bollywoodpep)

लग रहीं स्टाइलिश

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए मलाइका (Malaika Arora) पैंट के साथ हाई बूट्स पहने हुए हैं. इसके साथ ही ओपन हेयर के साथ सटल मेकअप किया हुआ है. जिसमें मलाइका बला की खूबसूरत लग रही हैं.

मलाइका ने शेयर की थी रोमांटिक फोटो

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर यहां अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते हुए देखी जाती हैं. हाल ही में वैलेंटाइन डे पर एक्ट्रेस ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में अर्जुन और मलाइका के बीच जबरदस्त लव बॉन्ड देखने को मिल मिली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कही थी दिल की बात

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और मलाइका के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. अर्जुन कपूर से जब पूछा गया कि वह अच्छे-बुरे वक्त में हमेशा ही मलाइका का हाथ थामकर खड़े रहे हैं तो उन्होंने कहा, ‘हां, मैं उसके साथ खड़ा रहा हूं और वो मेरे साथ खड़ी रही है. सोशल मीडिया के चलते सब कुछ बहुत जहरीला हो गया था. कयासों, मुश्किलों, तरह-तरह की फालतू बातों और पेचीदगियों के बावजूद इस रिश्ते में हम दोनों एक दूसरे के साथ खड़े रहे हैं.’

ये भी पढ़ें : डीपनेक दिखाकर Esha Gupta कर रहीं आंखों से इशारा, अदाएं देख फैंस हो रहे बेकाबू

Related posts

अफगानिस्तान में तालिबान का ‘हत्याचार’ शुरू! Door to Door ‘गद्दारों’ को तलाश रहे

Pramod Kumar

Deoghar Ropeway Accident: देवघर में रेस्क्यू ऑपेरशन खत्म, ट्रॉली में फंसे 48 लोगों में से 46 लोगों की बचाई गई जान, 46 घंटे चला रेस्क्यू

Sumeet Roy

Parliament Winter Session: सरकार पर हमला बोलने के लिए विपक्ष की भी है पूरी तैयारी

Pramod Kumar