समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Drishyam 2 के मेकर्स की सौगात, एडवांस टिकट बुक कराओ, 50 फीसदी की छूट पाओ  

image source : social media

अजय देवगन (Ajay Devgan)  की ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) को लेकर मूवी देखने वालों के लिए अच्छी खबर है। अजय देवगन (Ajay Devgn) की आने वाली फिल्म ‘दृश्यम 2‘ को देखने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं। हाल ही में अजय देवगन ने फिल्म का टीजर शेयर किया। यह फिल्म 2015 में आई ‘दृश्यम‘ का सीक्वल है। सिनेमाघरों में फिल्म को आने में अभी थोड़ा वक्त है। उससे पहले मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक शानदार तोहफा दिया है। जिस तरह ‘ब्रह्मास्त्र‘ के टिकट के दाम राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर घटाए गए थे तो उसे जबरदस्त फायदा मिला था। ‘दृश्यम 2‘ के मेकर्स ने भी कुछ ऐसा ही ट्रिक अपनाया है।

50 प्रतिशत की छूट

फिल्म मेकर्स ने 2 अक्टूबर के दिन फिल्म की एडवांस बुकिंग करने वालों को टिकट पर 50 प्रतिशत की छूट देने का फैसला किया है।

सिर्फ 2 अक्टूबर तक के लिए ऑफर 

‘दृश्यम 2‘ का टिकट 50 फीसदी की छूट पर बुक कर सकते हैं, लेकिन यह ऑफर केवल रविवार (2 अक्टूबर) तक के लिए है। साथ ही इसके लिए यह भी शर्त रखी गई है कि ओपनिंग डे (18 नवंबर) की टिकट ही बुक करनी होगी। 2 अक्टूबर की तारीख का फिल्म में खास कनेक्शन है। इस वजह से मेकर्स ने यह ऑफर 2 अक्टूबर के लिए दिया है। यह पहली फिल्म है जिसकी ओपनिंग डे एडवांस बुकिंग इस तरह के स्पेशल ऑफर के साथ शुरू की गई है।

मल्टीप्लेक्स चेन के साथ अनुबंध

‘दृश्यम 2‘ की टीम ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा है, ‘इस साल 2 अक्टूबर को मार्क कर लें, दृश्यम 2 के निर्माता अपनी तरह का पहला इस तरह का एसोसिएशन किया है। मेकर्स ने मल्टीपलेक्स चेन के साथ अनुबंध किया है कि दृश्यम की रिलीज के दिन (18 अक्टूबर) 50 फीसदी की छूट का ऑफर मिले।‘

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन के अलावा, श्रिया सरन, और इशिता दत्त अहम किरदार में दिखेंगी। फिल्म में संगीत डीएसपी यानी देवी श्री प्रसाद ने दिया है। वहीं इसका निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ये भी पढ़ें : ‘पत्ते को रहने दो, पत्ता न हटाओ, पत्ता जो…, पत्ते की आड़ से क्या कर रही निकिता रावल

Related posts

देश  बंटा, सजा औरतों को! देश बंटवारे में एक लाख औरतों के हिस्से आये अपहरण, हत्या, बलात्कार

Pramod Kumar

Jharkhand में मेला और जुलूस पर लगी रोक हटी, Corona को लेकर जारी की गई नयी Guidelines

Manoj Singh

Tokyo Olympics : इजराइली खिलाड़ी पर आसान जीत के साथ P. V. Sindhu की शुरुआत, पदक की उम्मीदें हैं पीवी

Pramod Kumar