समाचार प्लस
Breaking देश पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Magistrate ki pitai Viral Video: पटना में अतिक्रमण हटाने गए मजिस्ट्रेट को आक्रोशित लोगों ने जमकर दी गालियां, कॉलर पकड़कर सड़क पर घुमाया; कर दी पिटाई

Magistrate ki pitai Viral Video

Magistrate ki pitai Viral Video: पटना सिटी के खाजेकला थाना इलाके क़े मुगलपुरा पटना नगर निगम वार्ड नंबर 60 में अतिक्रमण हटाए गए मजिस्ट्रेट की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी । मजिस्ट्रेट की पिटाई करते लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया । वीडियो में साफ देखा जा सकता है खाजेकला थाना के मुगलपुरा के पटना नगर निगम वार्ड नंबर 60 में अतिक्रमण को लेकर लोगों ने वहां मजिस्ट्रेट को जमकर पिटाई कर दी ।

मुगलपुरा अतिक्रमण हटाने गए थे मजिस्ट्रेट

मिली जानकारी के अनुसार मजिस्ट्रेट राकेश कुमार दल बल के साथ मुगलपुरा अतिक्रमण हटाने गए थे । बताया जा रहा है कि बोरिंग पंप के आगे किसी ने वहां अतिक्रमण कर रखा था ।पटना जिला नियंत्रण कक्ष से मजिस्ट्रेट राकेश कुमार पुलिस के दल बल के साथ वहां जेसीबी मशीन लेकर पहुंचे और अतिक्रमण को हटाने लगे । इस बीच वहां उपस्थित लोग उग्र हो गए और पुलिस के सामने ही मजिस्ट्रेट को गंदी गंदी गालियां ही नहीं दी बल्कि उनका कॉलर पकड़कर घसीटते हुए जमकर पिटाई कर दी । लोगों के बीच घिरे मजिस्ट्रेट अकेले ही लोगों से जूझते रहे और वहां थाने की पुलिस मूक दर्शक बनी रही । जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें : Sonia Gandhi ने नहीं भरा घर का किराया, RTI में बड़ा खुलासा; चंदा इकट्ठा करेगी BJP

 

Related posts

अमृतसर में पाकिस्तान जैसी घटना, स्वर्ण मंदिर में दरबार साहब की ‘बेअदबी’ पर ‘सजा-ए-मौत’, ‘हत्याकांड’ की ‘सिर्फ निंदा’

Pramod Kumar

66 साल के अरुणलाल के जीवन में आयी 38 साल की ‘बुलबुल’, बीवी की रजामंदी से बनायेंगे बीवी

Pramod Kumar

गढ़वा में क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता, मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने आयोजन को जिले के लिए बताया ऐतिहासिक

Pramod Kumar