समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Giridih: प्रेमी ने लड़के वालों को दिखा दिए युवती के अश्लील फोटो, फेरों से पहले ही टूटा रिश्ता

Giridih:  गिरिडीह में एक सनकी प्रेमी की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है। प्रेमी अपनी प्रेमिका की शादी तय होने से इस कदर नाराज हुआ कि चौंकाने वाला कदम उठा लिया। सिरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें (obscene photos) लड़के वालों को भेज दी।

वर पक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया

गिरिडीह के बेंगाबाद थाना के मिडवे ग्रीन होटल में वर-वधू शादी के मंडप में बैठे थे। पंडित जी भी शादी के मंत्र भी पढ़ रहे थे और वर के हाथों वधू की मांग में सिंदूर डलवाने की तैयारी में थे, तभी अचानक वधू यानी लड़की की अश्लील वीडियो वर यानी लड़के के बड़े भाई के मोबाइल में भेज दिया। इस वीडीओ के वायरल होने के बाद ही मिडवे ग्रीन होटल में वर पक्ष के लोगों ने जमकर हंगामा किया और शादी से इंकार करते हुए होटल से पूरा परिवार वापस चला गया। जिस युवक ने वर के बड़े भाई के मोबाइल में वीडियो डाला था। वह युवक सरिया का गुड्डू सिंह था, और वह इसी लड़की का प्रेमी था। जिसके साथ लड़की का प्रेम पिछले कई सालों से चल रहा था।

प्रेमी ने भी ट्रेन से कटकर जान दे दी

सरिया निवासी गुड्डू सिंह ने अपने और अपनी प्रेमिका का अश्लील video वायरल करने के बाद मंगलवार को सरिया रेलवे स्टेशन में ट्रेन से कटकर जान दे दी । पुलिस फिलहाल यही मानकर चल रही है कि लड़की के प्रेमी ने वीडियो वायरल करने के बाद आत्महत्या करना ही उचित समझा।

दोनों ओर से मिले आवेदन के आधार पर कार्रवाई करने की प्रक्रिया में जुटी

बेंगाबाद थाना पुलिस मामले की जांच करने मंगलवार को मिडवे ग्रीन होटल पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली। वहीं पुलिस अब दोनों ओर से मिले आवेदन के आधार पर कार्रवाई करने की प्रक्रिया में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार लड़की की शादी गिरिडीह के पचम्बा थाना इलाके के कृष्णा नगर के युवक विभु तरवे के साथ तय हुई थी । सोमवार को विभु और उस लड़की की शादी बेंगाबाद के मिडवे ग्रीन होटल में होनी थी। देर शाम वरमाला और सारे रस्म अदायगी के बाद जब लड़का- लड़की लगन मंडप में बैठे, तो अचनाक लड़की के प्रेमी के नंबर से विभु के बड़े भाई के मोबाइल में लड़की का अश्लील वीडियो आया जिसके बाद लड़के और उसके परिवार के लोगों ने शादी से इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें : Corona Update: देश में कोरोना की रफ्तार तेज, 24 घंटे में 3205 नए केस दर्ज

 

Related posts

Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में हुई पूरी, एके दूजे के हुए RaLia

Manoj Singh

Jharkhand: ‘विश्व जल दिवस’ पर जल गुणवत्ता विषय पर राज्य स्तरीय संवाद का आयोजन, जल सहिया ग्रामीण क्षेत्र की रीढ़ – नेहा अरोड़ा

Pramod Kumar

JBVNL’s Electric shock! Jharkhand में बिजली की दर 30 फीसदी तक बढ़ाने की तैयारी

Manoj Singh