समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर समस्तीपुर

अजब प्रेम की गजब कहानी: पहले फोन पर हुआ प्यार, रात में निकाह किया, सुबह कोर्ट मैरिज करने आया तो कोर्ट से प्रेमी हुआ फरार

lover ran from court before marriage in samstipur

समस्तीपुर से अफरोज आलम की रिपोर्ट 

समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरैरा गांव की रहने वाली सलमा प्रवीण को उड़ीसा में सोफ़ा का काम करने वाले जसीम उर्फ बाबू साहेब उर्फ ललन से मोबाइल पर मिस काॅल के जरिए प्यार हो गया। दोनों के बीच निकाह हुआ और कोर्ट मैरिज करने आए जसीम कुछ लोगों के साथ फरार हो गया। प्रेमी की इस बेवफाई के बाद सलमा कोर्ट में चक्कर खाकर गिर गई । उसे लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

बताया गया है कि कुछ माह पूर्व सलमा का मोबाइल मिस कॉल के जरिए उड़ीसा में रहकर सोफा का कार्य करने वाले जसीम उर्फ बाबू साहेब उर्फ ललन से प्यार हो गया था। सलमा के बुलावे पर जसीम 1 सप्ताह पूर्व समस्तीपुर आया था। इस दौरान दोनों के बीच दो-तीन मुलाकाते हुई ।जसीम ने शादी का प्रस्ताव रखा ।जसीम कुछ लोगों को सलमा के परिवार वालों से मिलवाया और बताया कि यह हमारे बड़े भाई और रिश्तेदार हैं। जिसके बाद शादी की तिथि भी तय हो गई।

रात जसीम कुछ लोगों के साथ पोखरैरा गांव पहुंचा। जहां बताया कि उनके बाबा की तबीयत खराब है यह सब उनके रिश्तेदार हैं। जिसके बाद दोनों का निकाह हुआ। इस निकाह को और मजबूत करने के लिए सलमा ने समस्तीपुर कोर्ट पहुंची थी, लेकिन ऐन वक्त पर 10-15 लोग आ गए और जसीम को वहां से लेकर फरार हो गए।

बताया गया है कि शादी से पूर्व जसीम ने सलमा के घर वालों से दो लाख रुपए दहेज की राशि ली थी। माना जा रहा है कि दहेज की राशि लेने के बाद साजिश के तहत धोखा देकर जसीम यहां से फरार हुआ है। जसीम जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है,घरवालों ने घटना की सूचना नगर पुलिस को दी है नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसे भी पढें: Jharkhand: बेचैन हेमंत सोरेन सुप्रीम कोर्ट जाने को तैयार! स्थानीय नीति के लिए कहीं मॉनसून सत्र न बुलाएं

Related posts

ऑनलाइन हैकर्स सेल’ को करें नाकाम:  शिकारी आयेगा, जाल बिछायेगा, दाना डालेगा, मगर फंसना नहीं

Pramod Kumar

झारखंड हाइकोर्ट से गोड्डा सांसद Nishikant Dubey को बड़ी राहत, देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा के उल्लंघन मामले में पीड़क कार्रवाई पर लगी रोक

Sumeet Roy

‘सिंहासन खाली करो जनता आती है’ का नारा देने वाले लोकनायक जयप्रकाश की जयंती आज

Pramod Kumar