समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

‘थोड़ा वजन कम करो….,’ Tejashwi Yadav ने मानी पीएम मोदी की सलाह, पहले क्रिकेट और अब करने लगे हैवी वर्कआउट

image source : social media
image source : social media
image source : social media

Tejashwi Yadav Video: तेजस्वी यादव का अपने पिता लालू प्रसाद यादव की जीप खींचने का Video सामने आया है. उनके हैवी वर्कआउट का वीडियो राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पूर्व राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) को वजन कम करने की सलाह दी थी. बिहार विधानसभा शताब्दी समारोह के समापन पर पटना में पीएम मोदी ने लालू प्रसाद यादव के बेटे को ये सलाह दी थी. पीएम मोदी ने तेजस्वी को देखकर कहा था कि थोड़ा वजन कम करो. अब लगता है कि तेजस्वी ने पीएम मोदी की इस सलाह को मान ली है.

“…हमें यक़ीं है कि ये आसमान कुछ कम है”

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह वर्कआउट करते दिख रहे हैं. वीडियो में तेजस्वी यादव जीप को धक्का दे रहे हैं. इस वीडियो को आरजेडी ने ट्वीट किया. पार्टी ने लिखा, ‘ उसे गुमां है कि हमारी उड़ान कुछ कम है, हमें यक़ीं है कि ये आसमान कुछ कम है.’

Video में आरजेडी नेता जमकर कसरत करते नजर आ रहे हैं। वो पहले जीप को पूरा जोर लगाकर पीछे खींचते दिख रहे हैं, फिर धक्का देकर आगे ले जाते हुए भी नजर आए।

क्रिकेट खेल दिया ये संदेश

इससे पहले तेजस्वी ने क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया था. उन्होंने लिखा था, ‘जिंदगी हो या खेल का मैदान, हमेशा जीतने के लिए ही खेलना चाहिए. जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं, उतना ही अच्छा आप मैदान में प्रदर्शन करते है. काफी लंबे अर्से बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाया. यह तब और अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली, गौरक्षक और देखभाल करने वाले सभी महत्वपूर्ण सहयोगी मैदान में आपके साथी खिलाड़ी हों औरआपको हिट और बॉल आउट करने के लिए उत्सुक हों.’

पीएम मोदी ने कही थी ये बात 

बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह के अंतिम दिन पटना पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. कार्यक्रम की समाप्ति पर तेजस्वी यादव की तरफ मुड़कर पीएम मोदी ने पहले उनके पिता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य की जानकारी ली और फिर कहा कि अपना वजन थोड़ा कम करो. पीएम मोदी की तेजस्वी यादव को दी गई सलाह राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गई.

ये भी पढ़ें : Hemant नहीं तो कौन? JMM इकाइयों ने ट्विटर पर बदली प्रोफाइल फोटो; सोशल मीडिया पर इसलिए शुरू हुई बहस

 

Related posts

दस लाख के इनामी नक्सली समेत दो नक्सलियों ने झारखंड पुलिस के समक्ष किया सरेंडर, देखें VIDEO

Sumeet Roy

Amarnath Yatra 2022: अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने से लगभग 15 लोगों की मौत, हजारों श्रद्धालु फंसे

Sumeet Roy

झारखंड हाई कोर्ट ने मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को जारी किया नोटिस

Manoj Singh