समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर लोहरदग्गा

लोहरदगा में नाबालिग के साथ 6 लोगों ने किया गैंग रेप, आपत्तिजनक वीडियो बनाकर छात्रा को किया ब्लैक मेल

lohardaga-rape-with-woman-police-investigating-of-the-case-5-arrested

Lohardaga Rape: कहने को तो आज अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस है. पूरी दुनिया महिलाओं को शुभकामनाएं दे रही है. उनकी सुरक्षा, स्वतंत्रता की बातें कर रही है. लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है. दरअसल लोहरदगा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है, जहां महिला दिवस पर एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

भंडरा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है, मामला रविवार की बताई जा रही है, जबकि सोमवार को पीड़िता ने भंडरा थाना में गुहार लगाकर पूरे मामले की जानकारी देने का कार्य किया, नाबालिग के साथ छह युवकों ने घटना को अंजाम दिया है, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है, मामला भंडरा थाना क्षेत्र के पंडरिया गांव का है, बताया गया कि पीड़िता एक शादी समारोह से लौट रही थी तब रास्ते में आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया, पुलिस ने पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें – Russia Ukraine War: रूस के खिलाफ लड़ाई में यूक्रेनी सेना में शामिल हुआ भारतीय छात्र, इंडियन आर्मी का बनना चाहता था हिस्सा

ये भी पढ़ें – Jio यूजर्स के लिए आया शानदार प्लान, 7.5 रूपए के खर्चे में रोज पाएं 1GB Data

Lohardaga Rape News

Related posts

National Flag: ऐसा है तिरंगे का इतिहास,15 अगस्त और 26 जनवरी को झंडा फहराने में ये है अंतर

Manoj Singh

Good News! WhatsApp पर अब दो दिन बाद भी Delete कर सकेंगे अपना भेजा हुआ Message

Manoj Singh

51वें राज्यपाल सम्मेलन में झारखंड के राज्यपाल Ramesh Bais ने लिया हिस्सा, राज्य में हुए कार्यों की सराहना की

Sumeet Roy