समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Lock Upp के दूसरे कंटेस्टेंट Munawar Faruqui, पहले ही धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में जा चुके हैं जेल

Lock Upp Munawar Faruqui

Lock Upp Munawar Faruqui: ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) और एमएक्स प्लेयर (MX Player) का मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp Contestants) के पहले कंटेस्टेंट के तौर पर निशा रावल (Nisha Rawal) के नाम की घोषणा हो गई थी. अब निर्माताओं ने अब कंगना रनौत Kangana Ranaut  द्वारा होस्ट किए गए शो के दूसरे कंटेस्टेंट की पहचान का खुलासा कर दिया है. हालांकि इसके नाम को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही रही थी और अटकलें लगाई जा रही थी कि दूसरा कंटेस्टें आखिर होगा कौन? क्योंकि एक स्टैंड-अप कॉमेडियन वीडियो तो इन्होंने जारी किया था लेकिन नाम नहीं बताया था. जिससे दर्शक अलग-अलग नाम के कयास लगा रहे थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

लेकिन अब, इंतजार खत्म हो गया है और यह पुष्टि हो गई है कि स्टैंड-अप कॉमेडियन Munawar Faruqui  ‘लॉक अप’ के दूसरे प्रतियोगी होंगे. मुनाव्वर, जो स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम है और पिछले साल इंदौर पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया था और वे लगभग एक महीने तक जेल में रहे थे. साथ ही, वह एक लेखक और रैपर भी हैं.

‘लॉक अप’ के साथ अपने जुड़ाव पर बात करते हुए, मुनाव्वर कहते हैं, ‘लॉक अप अपने आप में एक बढ़िया शो है. यह इंडियन OTT इंडस्ट्री में एक नया शो होने वाला है, जो काफी चैलेंजिंग है. हालांकि यह मेरे लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण सफर होगा, लेकिन मुझे खुशी है कि यह शो मुझे रियल सेट अप में जो मैं हूं वह होने का मौका भी देगा. मुझे इस तरह के अनूठे रियलिटी शो का ऑफर मिलने और एमएक्स प्लेयर व ऑल्ट बालाजी के साथ जुड़ने की खुशी है.’

इस शो को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करेंगी. इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज उन सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगे जिन्हें हम आम तौर पर ‘फ़ॉर ग्रांटेड’ लेते हैं. यह शो 27 फरवरी 2022 में प्रीमियर के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें – Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट Nikki Tamboli ने पहना हद से ज्यादा रिवीलिंग टॉप, लोग कर रहे ऐसे कमेंट्स

 

Related posts

चरणजीत सिंह चन्नी की ताजपोशी: पंजाब के पहले दलित मुख्यमंत्री ने ली शपथ, क्या हैं मायने?

Manoj Singh

अफगानिस्‍तान संकट के बीच भारत सरकार की अहम पहल, Visa को लेकर लिया बड़ा निर्णय

Manoj Singh

 Happy Periods day: वर्जनाएं तोड़ती एक अच्छी शुरुआत, वित्त मंत्रालय के IAS की पहल को केजरीवाल की सराहना

Pramod Kumar