समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Liquor Loot in Bihar: अरे ये क्या ! शराबबंदी वाले Bihar में शराब की लूट? युवा, बुजुर्ग और महिलाओं में मची होड़

Liquor Loot in Bihar

न्यूज़ डेस्क/समाचार प्लस झारखंड – बिहार
Liquor Loot in Bihar: बिहार (Bihar) में बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) जनता को शराबबंदी (Liquor Ban) के फायदे समझाने वाले हैं, लेकिन एक दिन पहले गोपालगंज (Gopalganj) में शराब से भरी एक गाड़ी में शराब लूटने की होड़ मच गई। गोपालगंज में शराब से लदी इस बोलेरो ने एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी थी, जिसके बाद मौके पर ग्रामीण पहुंच गए। यह देख ड्राइवर भाग निकला। इसके बाद भीड़ ने बोलेरो को खोलकर देखा तो उसमें शराब लदी थी। फिर क्या… युवा, बुजुर्ग और यहां तक कि महिलाएं भी घरों से निकलीं और बोलेरो में भरी शराब को लूट लिया। इस दौरान बोलेरो से शराब लूट रही भीड़ का वीडियो वायरल हो गया है।

भीड़ आई तो ड्राइवर भाग निकला

गोपालगंज के उचकागांव में दुर्घटनाग्रस्त वाहन से लोगों द्वारा शराब की लूट का मामला सामने आया है। बताया गया है कि यूपी से एक बोलेरो गोपालगंज-मीरगंज रोड के रास्ते महैचा मोड़ होकर बदरजीमी की तरफ जा रही थी। यहां महैचा मोड के पास बोलेरो ने एक साइकिल सवार युवक को ठोकर मार दी। इसके बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। मौके पर भीड़ आई तो ड्राइवर भाग निकला। इस दौरान बोलेरो में भारी मात्रा में विदेशी शराब रखे होने की सूचना मिली तो ग्रामीण पहुंच गए। मौके पर ग्रामीण बोलेरो से शराब लूटने लगे।

पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया

इस मामले में पुलिस ने एक तस्कर समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। बोलेरो का ड्राइवर तस्करी करके विदेशी शराब की बोतलें लेकर बिहार में डिलिवरी देने के लिए आया था। हिरासत में लिए गए लोग उचकागांव के महैचा के रहने वाले हैं। पुलिस उनसे ये जानने की कोशिश कर रही है कि ये शराब कहां से लाई थी और कहां इसकी डिलिवरी की जानी थी। इस धंधे में कौन-कौन संलिप्त हैं और ये गैंग कब से अवैध शराब का धंधा कर रहा है।

ये भी पढ़ें : omicron fear in india : शुरू होगा पाबंदियों का दौर! वॉर रूम बनाएं, नाइट कर्फ्यू हो; केंद्र ने राज्यों को लिखी चिट्ठी

 

Related posts

Chaibasa: लालकृष्ण आडवाणी की सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो की सड़क हादसे में मौत

Pramod Kumar

Judge Uttam Anand Murder case: CBI का खुलासा- दुर्घटना नहीं थी, इरादतन की गई थी जज की हत्या

Manoj Singh

जातीय जनगणना की मांग को लेकर CM सोरेन ने गृहमंत्री अमित शाह को सौंपा सर्वदलीय ज्ञापन

Manoj Singh