समाचार प्लस
Breaking नवादा फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

क्रूरता की हद पार : 5 रुपए के बिस्किट के लिए मासूम को उल्टा लटकाकर पीटा, परिजन करते रहे मिन्नत

Nawada Viral Video

नवादा से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Nawada Viral Video : जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चांदीपुर सौर में बिस्कुट चोरी के आरोप में एक नाबालिग को उल्टा लटकाकर दबंगों के द्वारा पिटाई करने का मामला सामने आया है.इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बना हुआ है.

बताया जाता है कि सदन रावत के नाबालिग पुत्र को बिस्कुट चोरी के आरोप में दुकानदार विपिन सिंह ने पकड़ लिया. इसके बाद उसकी पिटाई करते हुए अपने घर लेकर आए और पैर में रस्सी बांधकर छप्पर से उल्टा लटकाकर पिटाई की. विपिन सिंह ने आरोप लगाया है कि नाबालिग के द्वारा बिस्कुट की चोरी की गई है. वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा तालिबानी सजा दे रहे विपिन सिंह की पूरी करतूत को वीडियो में कैद कर लिया.

छोड़ने के लिए मांगे 40 हजार रुपए

वहीं, विपिन सिंह ने कहा कि अगर किसी ने पुलिस को बताया तो बच्चे पर चोरी का आरोप लगाकर जेल भिजवा देंगे। इसके डर से परिवार ने पुलिस को सूचना नहीं दी। बच्चे की मां ने कहा कि विपिन सिंह बच्चे को सोमवार सुबह 4 बजे उठाकर ले गए। उन्होंने 40 हजार रुपए की मांग की है। कहा कि जब तक पैसे नहीं दोगे, तब तक बेटे को नहीं छोड़ा जाएगा। मां ने इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है।

नाबालिग को छुड़ाकर ले गयी पुलिस 

इस मामले पर जब वारिसलीगंज थाना प्रभारी से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले की जानकारी मिली है. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. हालांकि जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंची पुलिस नाबालिग को छुड़ाकर ले गयी .जबकि पिटाई करने वाला व्यक्ति मौके से फरार हो गया. बच्चे के परिजन घटना को लेकर काफी परेशान हैं.

Nawada Viral Video

ये भी पढ़ें :Jharkhand : Heritage में बदलेगा गुरुजी का आवास, Tender जारी

 

Related posts

कभी कन्हैया तो कभी औघड़दानी बन जाते तेजप्रताप, जानें क्यों रचते हैं ये ऐसा स्वांग

Manoj Singh

केन्द्र सरकार रेल किराया बढ़ाने पर नहीं, सुविधा बढ़ाने पर दे रही ध्यान, रेल मंत्री अश्विनी ने बुलेट ट्रेन पर कही बड़ी बात

Pramod Kumar

राज्यपाल रमेश बैस ने जेपीएससी और शिक्षा विभागों से कहा- छात्रहित में समन्वय के साथ करें काम

Pramod Kumar