समाचार प्लस
Breaking टेक्नोलॉजी देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Lava का पहला 5G स्मार्टफोन Lava Agni 5G, लॉन्च डेट की घोषणा, ये फीचर्स होंगे खास

Lava का पहला 5G स्मार्टफोन Lava Agni 5G

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड – बिहार

LAVA के पहले 5G स्मार्टफोन का नाम Agni 5G रहेगा. इसे कंपनी 9 नवंबर को लॉन्च करेगी. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने अपने वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है. LAVA Agni 5G की तस्वीरें आ चुकी हैं. फोन में पंचहोल डिस्प्ले दी गई है और इसके साथ 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया जाएगा. इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 810 5G प्रोसेसर दिया जाएगा.

Lava Agni 5G में Android 11 दिया जाएगा और ये स्टॉक का ही एक्स्पीरिएंस देगा. इस स्मार्टफोन में डेडिकेटेड गेमिंग मोड भी दिया जाएगा. ऑफिशियल लिस्टिंग में भी इस फीचर के बारे में लिखा है.

फोन में  चार रियर कैमरे

Lava Agni 5G में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी. क्या इसमें फास्ट चार्जिंग होगी या नहीं ये साफ नहीं है. फोन में चार चार रियर कैमरे दिए जाएंगे और मॉड्यूल में एलईडी फ्लैश होगा.

डिजाइन की बात करें तो तस्वीरों से काफी कुछ क्लियर है. जैसे इस फोन का रियर पैनल कर्व्ड होगा. कैमरा मॉड्यूल टॉप लेफ्ट साइड में होगा. फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट होगा, नीचे की तरफ हेडफोन जैक और स्पीकर ग्रिल दिए जाएगा.

लॉन्च डेट 9 नवंबर

कीमत की बात करें तो वेबसाइट के मुताबिक ये फोन लगभग 20 हजार रुपये का होगा. हलांकि लॉन्च डेट 9 नवंबर को है और तब ही कंपनी इसकी कीमत का ऐलान करेगी. मुमकिन है इसे वेबसाइट पर दर्ज कीमत से कम में ही लॉन्च किया जाए.

Lava AGNI 5G में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर लेंस, 8 मेगापिक्सल का और 2 मेगापिक्सल के लेंस दिए जाएंगे. सेल्फी के लिए Lava AGNI 5G में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : JSSC ने नियुक्ति परीक्षा और विज्ञापन किये रद्द, सूचना जारी, फिर से मंगाये जायेंगे आवेदन

 

Related posts

UPSC CDS 2021: Army, Airforce, Navy में बनें ऑफिसर, ऐसे करें आवेदन

Manoj Singh

दावा: पंजशीर में घुसने की सजा, नॉर्दर्न एलायंस ने किया 350 तालिबानियों को ढेर

Pramod Kumar

Ranchi के Seva Sadan Hospital को तोड़ने के आदेश के बाद बचाने का भी प्रयास शुरू

Sumeet Roy

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.