समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

नक्सलियों का सहयोयी बताकर पुलिस ने ग्रामीण को बुरी तरह पीटा, देखिए दर्दनाक VIDEO

latehar police beaten a person alleging him to be naxali

Latehar: लातेहार जिला के गारू थाना प्रभारी रंजीत कुमार यादव ने नक्सलियों का मददगार बता कर ग्रामीण अनिल कुमार सिंह (42) की जमकर पीटायी कर दी. इस पीटायी में अनिल सिंह के शरीर के पिछले हिस्सों में गहरे निशान पड़ गये हैं. घटना बुधवार की अर्द्धरात्रि की है. अनिल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. उसने बताया कि बुधवार की रात तकरीबन एक बजे गारू थाना प्रभारी उसके घर आये और दरवाजा खुलवा कर उन्हें थाना चलने को कहा. थाना पहुंचने के बाद थाना प्रभारी  यादव ने कहा कि तुम पार्टी वाले को मदद करते हो.

जब उन्होने कहा कि वे ऐसा कुछ नहीं करते हैं तो थाना प्रभारी आग बबूला हो कर एक लाठी से उसे पीटने लगे. उसने बताया कि लगभग तीन से चार सौ लाठियां उसके शरीर के पिछले हिस्से में मारी गयी. जिससे कई निशान बन गये हैं. अनिल ने कहा कि थाना प्रभारी ने पीटायी करने के बाद कहा कि गलती से तुम्हे थाना लाया गया था. थाना प्रभारी ने उसे इलाज का खर्च देने की बात भी कही थी.थाना प्रभारी श्री यादव से पूछे जाने पर उन्होने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. पूछताछ के लिए उसे थाना में लाया गया था और पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया था.

इस संबंध में पूछे जाने पर पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन ने कहा कि अगर ऐसी बात है तो इसकी जांच करायी जायेगी और दोषी पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई की जायेगी. वही मामले पर लातेहार विधानसभा के पूर्व विधायक प्रकाश राम ने घटना पर चिंता व्यक्त किया और कहा कि पुलिस की कार्यवाही निंदनीय है ।

इसे भी पढ़ें: Petrol Price Update: कम होगी पेट्रोल की कीमत ! रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच सरकार ले सकती है ये बड़ा फैसला

Latehar Pitayi

Related posts

सांसद Sanjay Seth ने मुख्य सचिव को लिखा पत्र, कहा- अभिभावकों को किस्तों में शुल्क जमा करने की मिले सुविधा

Manoj Singh

Bihar पंचायत चुनाव के सातवें चरण में 1.07 लाख प्रत्याशी मैदान में, तीन को होगा छठे चरण का मतदान

Manoj Singh

Gandhi Jayanti: आइये जानें, ‘क्या खाकर’ महात्मा गांधी ने लड़ी अंग्रेजों से लड़ाई?

Pramod Kumar