समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

लता मंगेशकर की तबीयत फिर बिगड़ी, स्वास्थ्य सुधार के बाद फिर वेंटिलेटर पर

Lata again on ventilator

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

COVID-19 और निमोनिया से उबरने के बाद स्वर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गयी है। तबीयत बिगड़ने के बाद पिछली 8 जनवरी से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। लगातार उनके स्वास्थ्य पर निगरानी डॉ प्रतीत समदानी रख रहे हैं। डॉ समदानी के अनुसार, लताजी फिर से आईसीयू में है और उसकी हालत बिगड़ने के कारण उन्हें एक बार फिर वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है।

बता दें, 27 जनवरी को, डॉ समदानी ने लता मंगेशकर के स्वास्थ्य में सुधार जानकारी दी थी, जिससे उनके सभी प्रशंसकों को राहत मिली थी। स्वास्थ्य में सुधार के बाद उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया था। हालांकि उन्हें आईसीयू में मेडिकल ऑब्जर्वेशन में रखा गया था। किसी भी अफवाह से बचने के लिए लता मंगेशकर की टीम नियमित रूप से उनके स्वास्थ्य संबंधी अपडेट साझा करती रहती है।

2001 में भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित, ‘नाइटिंगेल ऑफ इंडिया’ के नाम से विख्यात महान गायक ने एक हजार से अधिक हिंदी फिल्मों के गाने रिकॉर्ड किए हैं। यही नहीं, कई भारतीय भाषाओं और विदेशी भाषाओं में भी उन्होंने गाने गाए हैं।

यह भी पढ़ें: देशभर में पान मसाला, गुटखा, तम्बाकू उत्पादों पर पूर्ण प्रतिबंध की मांग, सीड्स समेत सामाजिक संस्थानों का पीएम को पत्र

Related posts

बदल गई किस्मत भगवान के वंशज की या चमक रही है सियासत

Pramod Kumar

झारखंड सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका, हाई कोर्ट ही करेगी तीनों घपलों की सुनवाई

Pramod Kumar

Covid-19: घट नहीं रहे देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले, केरल बढ़ा रहा देश की चिंता

Pramod Kumar