समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर राँची

लता मंगेशकर जब Dhoni की इस बात से हो गई थीं परेशान, ट्वीट कर किया था ये निवेदन

Lata Mangeshkar was upset with Dhoni

कई दशकों से अपनी मधुर आवाज द्वारा देश के लोगों के दिलों पर राज करने वाली सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का निधन हो गया है. लता मंगेशकर ने 92 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. वह बीते 8 जनवरी से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थीं. वह लगातार आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में थीं.

खेल जगत में भी मायूसी

लता मंगेशकर के निधन से खेल जगत में भी मायूसी छा गई है. सभी जानते हैं कि क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी किस कदर तक थी. साल 1983 वर्ल्‍ड कप में भारतीय टीम की जीत के बाद उन्होंने स्‍पेशल कॉन्‍सर्ट करके खिलाड़ियों के पैसे जुटाया था. वहीं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के प्रति उनका प्यार-दुलार किसी से छिपा नहीं है.

ट्वीट कर धोनी से किया था विशेष निवेदन

लता मंगेशकर महेंद्र सिंह धोनी से संन्‍यास की खबर पर भी काफी दुखी हुई थीं. यहां तक कि उन्होंने एक ट्वीट कर धोनी से संन्‍यास के बारे में ना सोचने का भी निवेदन कर डाला था. जुलाई 2019 में भारतीय टीम वर्ल्‍ड कप से बाहर हो गई थी. इसके बाद धोनी के संन्‍यास की खबरें आने लगी थी. जिसे सुनकर लता मंगेशकर बेचैन हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने 11 जुलाई को एक ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने धोनी को संन्‍यास न लेने के लिए कहा था.

“संन्‍यास का विचार भी आप मन में न लाएं”

लता मंगेशकर ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘प्रिय धोनी जी, आज कल मैं सुन रही हूं कि आप संन्‍यास लेना चाहते हैं. कृपया आप ऐसा मत सोचिए. देश को आपके खेल की जरूरत है और ये मेरा भी निवेदन है कि संन्‍यास का विचार भी आप मन में न लाएं .’
ये भी पढ़ें : Lata Mangeshkar Cars Collection: *सादगी भरा था स्वर कोकिला का जीवन, लेकिन कारों की थीं बेहद शौक़ीन, छोड़ गईं अरबों की संपत्ति

 

Related posts

Bihar By-Election: संजय यादव तारापुर से नहीं लड़ेंगे चुनाव, अब RJD को करेंगे मजबूत, तेजप्रताप ने दिया ये जवाब

Manoj Singh

अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने के बाद Imran की सिफारिश पर संसद भंग, 90 दिन में होंगे मध्यावधि चुनाव

Manoj Singh

Simdega: शांति मेडिकल सेंटर में अल्ट्रासाउंड का उद्घाटन सीएस डॉ प्रमोद ने किया

Pramod Kumar