समाचार प्लस
Breaking देश पटना फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

Lalu’s Son-in-law: बिहार की सियासत में अब दामाद की एंट्री, सरकारी बैठक में शामिल हुए लालू के दामाद, BJP ने कसा तंज

image source : social media

Lalu’s Son-in-law: बिहार (Bihar)में जब से नीतीश- तेजस्वी (Nitish- tejashwi)की सरकार बनी है, तभी से सरकार विवादों में है. पहले कार्तिकेय सिंह को कानून मंत्री बनाने पर विवाद हुआ तो फिर लेसी सिंह को मंत्री बनाने पर महागठबंधन में नाराजगी बढ़ी. लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को भी कैबिनेट में मंत्री बनाया गया है. वहीं विपक्षी दल  भाजपा अब राजद पर अधिक हमलावर है. इस बीच लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के पति शैलेश कुमार को लेकर विवाद खड़ा हो गया है. तेज प्रताप यादव अपने बहनोई के साथ एक सरकारी बैठक में शामिल हो गए जिससे वो विवादों में घिर गये हैं.

भाजपा ने बनाया मुद्दा 

तेज प्रताप यादव विभागीय बैठक ले रहे थे. इस बैठक में उनके बड़े बहनोई शैलेश भी दिख रहे हैं. जो प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के चेयरमैन के ठीक बगल में बैठे हैं. तसवीर बाहर निकली तो विपक्षी दल भाजपा ने इसे मुद्दा बनाया. बीजेपी के नेताओं ने लालू परिवार व राजद पर हमला बोला. इसी क्रम में बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट करते हुए तेज प्रताप यादव पर तंज कसा.

“लालू यादव के बड़े दामाद समझदार, ज्ञानी और टैलेंटेड हैं”

निखिल आनंद ने अपने ट्वीट में बैठक की तसवीरें शेयर की. उन्होंने तेज प्रताप यादव को हल्के में नहीं लेने की नसीहत दे दी. साथ ही तंज कसते हुए ये दावा किया कि राजद के सभी मंत्रियों से लालू यादव के बड़े दामाद समझदार, ज्ञानी और टैलेंटेड हैं. लिखा कि -” शैलेश भाई का आशीर्वाद रहा तो तेज प्रताप सबसे बेस्ट मिनिस्टर साबित होंगे.”

ये भी पढ़ें : ग्रेजुएट चायवाली का स्टॉल नगर निगम ने किया वापस, लालू यादव से लगाई थी गुहार

 

Related posts

Bihar: बिहारशरीफ में गिरी कोर्ट की दीवार, मलबे में एक महिला ने दम तोड़ा, तीन लोग जख्मी

Pramod Kumar

Vehicle Scrappage Policy: अनफिट वाहनों को वैज्ञानिक तरीके से हटाने की मुहिम शुरू

Pramod Kumar

Tejashwi Yadav Wedding: लालू के लाल की आज ही हो रही शादी, Lalu Yadav ने छोटे भाई Sukhdev Rai को भेजा न्योता

Sumeet Roy