समाचार प्लस
Breaking झारखण्ड देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

Lalu Prasad Yadav Latest Photo: रोहिणी आचार्य ने शेयर की अस्‍पताल से पिता की तस्‍वीरें, ट्वीट कर लिखा My Hero, My backbone Papa

image source : social media

Lalu Prasad Yadav Latest Photo : आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का इलाज पारस हॉस्पिटल के आईसीयू (Lalu Yadav Treatment ) में चल रहा है. लालू रविवार को घर की सीढ़ियों से गिर गए थे और उनकी दाएं कंधे में फ्रैक्चर हो गया और कमर में भी चोट आई है. इस बीच, लालू प्रसाद यादव की अस्पताल से तस्वीरें सामने आई हैं. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने फोटो को शेयर किया और भावुक पोस्ट लिखा है.

‘My Hero, My backbone Papa’ 

रोहिणी ने लालू की दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हैं. फोटोज शेयर करते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी ने लिखा कि पापा उनके लिये हीरो की तरह हैं, जिनके जल्द ठीक होने की वह कामना करती हैं.तस्वीरों में लालू की बेटी मीसा भारती भी दिख रही हैं. वह वीडियो कॉल के जरिए पिता लालू यादव को देख रही हैं, इसमें वह भावुक दिख रही हैं. रोहिणी आचार्य ने लिखा, ‘मेरे हीरो, मेरे सपोर्ट पापा. गेट वेल सून.’ रोहिणी ने आगे लिखा कि हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति.

ICU में भर्ती हैं लालू

लालू प्रसाद को रविवार देर रात 3:30 बजे के करीब अस्पताल के इमरजेंसी में लाया गया था. कंधे में लगी चोट के कारण लालू प्रसाद की हालत थोड़ी खराब थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल के इमरजेंसी केयर यूनिट में एडमिट किया गया है. जहां उनकी पूर्ववर्ती सभी स्थितियों को ध्यान में रखते हुए उनका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं.

ये भी पढ़ें : देश में फिर बढ़ने लगे Corona Cases, 24 घंटों में मिले 15,000 से भी ज्यादा नए मामले, इतनों ने गंवाई जान

 

Related posts

कृषि कानूनों की वापसी: ‘जीत’ का जश्न मना रहे विपक्ष को कहीं सताने तो नहीं लगा हार का भय?

Pramod Kumar

Tokyo Olympics : सेमीफाइनल में नहीं चला बजरंग का दांव, अजरबैजान के पहलवान से हारे, अब ब्रॉन्ज के लिए लड़ेंगे

Sumeet Roy

JJMP ने अपने पूर्व सदस्य की पत्नी और 3 साल की मासूम बेटी को उतारा मौत के घाट, रात भर मां के शव से लिपटे रहा पुत्र

Sumeet Roy