समाचार प्लस
Breaking खेल फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

KL Rahul Athiya Shetty Marriage: केएल राहुल की शादी में नहीं पहुंचे Virat, Rohit के साथ ये बड़े खिलाड़ी, जानिए वजह

KL Rahul Athiya Shetty Marriage

KL Rahul Athiya Shetty Marriage: टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल आज (23 जनवरी) को अथिया शेट्टी के साथ शादी के बंधन में बंध रहे हैं. मुंबई में बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी के घर पर यह शादी हो रही है. शादी को काफी सीक्रेट रखा गया है और इस दौरान कुछ ही गेस्ट को इनवाइट किया गया है.

केएल राहुल की शादी में कुछ क्रिकेटर्स भी पहुंच रहे हैं, जबकि टीम इंडिया के कई सितारे न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच होने की वजह से शादी में नहीं पहुंच पा रहे हैं. इनसाइड स्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर, टीम के मालिक संजीव गोयनका को केएल राहुल द्वारा न्योता दिया गया है.

केएल राहुल खुद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान हैं. इनके अलावा टीम इंडिया के क्रिकेटर वरुण एरोन भी केएल राहुल की शादी में पहुंचे हैं. जबकि विराट कोहली, रोहित शर्मा, हार्दिक पंड्या जैसे प्लेयर्स न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज की वजह से केएल राहुल की शादी में नहीं जा पाए.

रिसेप्शन में शामिल होंगे 3 हजार गेस्ट!

हालांकि, शादी को जितना सीक्रेट रखा जा रहा है रिसेप्शन उतना ही ग्रैंड होने वाला है. माना जा रहा है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी द्वारा जो रिसेप्शन दिया जाएगा, उसमें 3 हजार से अधिक गेस्ट पहुंचने वाले हैं. इनमें बॉलीवुड के बड़े सितारों के अलावा टीम इंडिया के कई मौजूदा और पूर्व क्रिकेटर्स शामिल होंगे. इनमें महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया के क्रिकेटर्स और आईपीएल में केएल राहुल की टीम के सदस्य भी शामिल हो सकते हैं.

टीम इंडिया में कब वापसी करेंगे केएल राहुल?

बता दें कि केएल राहुल को शादी के लिए बीसीसीआई द्वारा छुट्टी दी गई थी. यही वजह है कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ हो रही वनडे और टी-20 सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि, फरवरी में जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज होगी तब केएल राहुल टीम के साथ ही होंगे. 9 फरवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में पहला टेस्ट मैच खेला जाना है, उससे पहले ही केएल राहुल टीम इंडिया के साथ होंगे.

इसे भी पढें: बिहार के इस जिले में है सबसे ज्यादा Red Light Area, विदेश तक फैला है जाल, होता है करोड़ों का धंधा

इसे भी पढें: 27 जनवरी को बूढ़ा पहाड़ जायेंगे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, ग्रामीणों की सुनेंगे समस्याएं, करेंगे समाधान

KL Rahul Athiya Shetty Marriage

 

Related posts

Boiler Blast : मुजफ्फरपुर में बड़ा हादसा, कुरकुरे-नूडल्स फैक्ट्री में बॉयलर फटने से 10 की मौत, कई घायल

Manoj Singh

Jharkhand: ईडी दफ्तर के लिए निकले सीएम, प्रेस वार्ता में जांच को लेकर उठाये सवाल

Pramod Kumar

Tadap Box Office Collection Day 2: Ahan Shetty और Tara की लवस्टोरी ‘तड़प’ ने दूसरे दिन भी दिखाया दम

Manoj Singh