समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Viral Video, kissing at the wedding : जब शादी के दौरान मंडप में ही एक-दूसरे को KISS करने लगे दूल्हा-दुल्हन, लोग बोले हाय रब्बा…इतनी भी क्या बेताबी …

kissing at the wedding

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
Viral Video, kissing at the wedding : सामान्यतया भारतीय शादियों में पारंपरिक रस्मों की झलक देखने को मिलती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हुआ है। इस वीडियो में जो कुछ भी नजर आ रहा है आम तौर पर भारतीय शादियों में ऐसा कुछ नजर नहीं आता है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे कि किस कर रहे हैं।


दूल्हा-दुल्हन के इस व्यवहार को देख शादी में आए लोग चकित रह जाते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि यह नवविवाहित जोड़ा कुछ देर तक एक-दूसरे के किस करते हैं। बताया जा रहा है कि यह तब हुआ जब शादी में फेरे की रस्म खत्म हो थी। दूल्हा-दुल्हन को देख सभी लोग चकित रह गए।

किसी ने कहा प्यासा, तो किसी ने की ऐसे आलोचना 

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ‘हे रब्बा’। एक अन्य यूजर दूल्हे को प्यासा बता रहे हैं। कई अन्य यूजर्स दूल्हा-दुल्हन के इस काम की आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा-दुल्हन परिणय सूत्र में बंध गए हैं और वे शादी के बाद की प्रमुख रस्में कर रहे हैं। इस मजेदार वीडियो में रीति रिवाज के अनुसार रस्में करने बैठे दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को चूमने लगते हैं।

ये भी पढ़ें : बीच समंदर में Ileana Dcruz ने बढ़ाया Internet का पारा, हर एक फोटो पर उड़ेंगे होश

काफी देर तक किस करता रहा

इन दोनों को एक दूसरे को किस करने के लिए कहा जाता है। इसके बाद दूल्हा तुरंत अपनी दुल्हनिया को पकड़कर किस करने लगता है। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि दूल्हा उसे काफी देर तक किस करता रहता है। जिसे देखकर आसपास के लोग भी ठहाके मारने लगते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर यूजर्स खूब कमेंट और लाइक बरसा रहे हैं।

ये भी पढ़ें : Nora Fatehi ने Deep Neck Top पहन मचाई सनसनी, साफ़- साफ़ दिख गया हमेशा छिपा रहने वाला तिल, फैन्स बोले-‘नजर का टीका तो है बेहद खास’

ये भी पढ़ें : Bloody Revenge : बंदरों ने कुत्तों से लिया खूनी बदला, 250 डॉग्स के बच्चों को बिल्डिंग से गिराकर मारा

Related posts

सारे जहां से ऊंचा: 18300 फीट की ऊंचाई पर भी जश्न-ए-आजादी, डोंकायाला दर्रे पर फहरा तिरंगा

Pramod Kumar

झारखंड में मनरेगा योजना के कार्यान्वयन के कायल हुए बिहार सरकार के सचिव

Pramod Kumar

‘जवाद’ से क्यों सहमी हुई हैं झारखंड की कोल कंपनियां, ‘गुलाब’ का जख्म दोबारा नहीं झेलना चाहतीं

Pramod Kumar