समाचार प्लस
Breaking देश बिहार

Kiss Me : हमरा के खाली चुम्मा दे दीजिएगा!….बदले में अपना ट्रांसफर ले लीजिए, डॉक्टर ने मांगा ट्रांसफर के बदले नर्स से KISS

kiss me

Kiss Me : (Bihar) के कटिहार (Katihar) से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक एएनएम नर्स (Nurse) ने एक वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी (Medical Officer) पर उसेस अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि पिछले कई दिनों से मेडिकल अफसर डॉ विनय कुमार सिंह परेशान कर रहे थे. एनएनएम ने बताया कि वो ट्रांसफर मांग रही थीं, जिस पर मेडिकल ऑफिसर उनसे किस (Kiss) देने की मांग कर रहे थे. एएनएम ने इसका ऑडियो (Audio) रिकॉर्ड कर लिया. ऑडियो के साथ उन्होंने विभाग से मेडिकल ऑफिसर पर कार्रवाई की मांग की है. मामले में मेडिकल ऑफिसर की तरफ से सफाई भी आई है.

ऐसी दी सफाई 

मेडिकल ऑफसर ने सफाई में कहा है कि नर्स का मैंने ट्रांसफर कर दिया था. इसलिए वो नाराज चल रही है. मुझे फंसाने की कोशिश कर रही है. इसके अलावा मेडिकल ऑफिसर ने कहा कि मेरी छोट सी नातिन है, जिसे मैं चुप कराने की कोशिश कर रहा था. लेकिन उसी दौरान महिला नर्स का कॉल आ गया. बच्ची बहुत रोने लगी तो मैंने उसे किस (Kiss) देने के लिए कहा, नर्स को लगा कि मैं उससे किस मांग रहा हूं.

ऑडियो में यह है बातचीत

नर्स- रख दीजिए मीटिंग। MO- कल आपको आना भी है। पर हम जो आदेश देंगे, ऐसा ही काम करिएगा। नर्स- गलत आदेश दीजिएगा तो सर हम गलत काम नहीं कर पाएंगे। जो सही है, राइट है सर, वो हम करेंगे। जो सही है तो हम आपके साथ हैं और रहेंगे। हम कानून का कभी उल्लघंन नहीं करेंगे। MO- ठीक है तो कल मीटिंग रख देते हैं। सिर्फ चुम्मा दे देना।

ये भी पढ़ें : IPL 2022: फिर से एक नए लुक में नजर आए MS Dhoni, बने ‘पिताजी’; IPL का नया प्रोमो हुआ रिलीज

Related posts

Punjab में बिहार और यूपी की बेइज्जती और भरे मंच पर चन्नी के साथ प्रियंका वाड्रा की खी-खी, देखिये वीडियो

Pramod Kumar

गया : कुकिंग गैस से लदे ट्रक को लूटने के क्रम में चालक और खलासी को मारी गोली, ड्राइवर की मौत

Manoj Singh

Sisai Love jihad Case: धर्म छिपाकर लड़की को प्रेमजाल में फंसाया, अब दे रहा धमकी

Manoj Singh