समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

अजब गजब: किन्नरों ने चलती ट्रेन में महिला का कराया प्रसव, नवजात को अपनी गोद में लेकर दी बधाई

kinner helped women to give birth in train

Jamui News: कहते हैं कि जिसका कोई नहीं उसका ऊपर वाला होता है और इस बात को चरितार्थ किया है किन्नरों की ममता भरी हाथों ने जिससे जच्चा और बच्चा की जान सुरक्षित रह गई ताजा मामला जमुई जिले के जसीडीह झाझा रेलखंड का है.

जहां ट्रेन में यात्रा कर रही एक महिला को अचानक प्रसव पीड़ा हो गई इसके बाद मानवता की मिसाल पेश करते हुए किन्नरों के एक समूह ने ट्रेन में ही महिला का प्रसव कराया मामला बीती रात की है. हावड़ा जनशताब्दी एक्सप्रेस D5 कोच यह है दरअसल शेखपुरा जिले की रहने वाली एक महिला यात्री हावड़ा पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस से हावड़ा से लखीसराय जा रही थी जैसे ही ट्रेन जसीडीह रेलवे स्टेशन से खुली तभी महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई और वह दर्द से कराने लगी.

लेकिन ट्रेन में सफर कर रही किसी भी महिला यात्री को उसकी हालत पर दया नहीं आए इसी बीच लोगों से पैसे मांगते मांगते किन्नरों की एक अकेली सिमुलतला रेलवे स्टेशन के पास उस बोगी में पहुंची जिसमें महिला प्रसव पीड़ा से करा रहे थे.

किन्नरों ने बिना देर किए महिला को ट्रेन के बाथरूम में ले गई और महिला की डिलीवरी कराई महिला को एक लड़का पैदा हुआ जिसे देखकर सभी से खुशी से झूम उठे सभी किन्नरों ने नवजात को अपनी गोद में लेकर बधाई भी दिए इतना ही नहीं किन्नरों की ममता उस वक्त और दिखाई भी जब उन्होंने उसके पति से पूछा कि आपके पास पैसे नहीं है तो हम आपको पैसे देंगे ताकि उस महिला को अस्पताल ले जाया जा सके इसके बाद सभी किन्नर झाझा रेलवे स्टेशन पर उतर गए किन्नरों की दरियादिली का वीडियो सोशल मीडिया पर किसी यात्री ने बनाकर वायरल कर दिया जिससे किन्नरों के इस कार्य पर सभी लोग बधाई दे रहे हैं।

इसे भी पढें: ‘मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी ना करें’, BJP नेताओं को PM Modi की नसीहत

jamui news

Related posts

राजधानी रांची में एक बार फिर बढ़ा अपराधियों का आतंक, जेवर व्यवसायी को मरी गोली और लूट की घटना को दिया अंजाम- VIDEO

Sumeet Roy

Jharkhand: पलामू में दलितों का घर उजाड़ने और सीमा पात्रा मामले का राज्यपाल ने लिया संज्ञान, अधिकारियों से किये सवाल

Pramod Kumar

IND vs BAN: 2ND टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को चटाई धूल, 2-0 से सीरीज पर किया कब्जा

Manoj Singh