समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

शादी की खबरों के बीच Kiara Advani हुई बोल्ड! ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया…

image source : social media

Kiara Advani : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप की वजह से लगातार चर्चा में हैं.  दोनों ने आज तक अपना रिश्ता कंफर्म नहीं किया है. लेकिन दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं, जिससे ही दावा किया जाता है कि दोनों एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं.  वहीं, अब सिद्धार्थ और कियारा की शादी के खबरें भी आनी शुरू हो गई हैं.  इन सबके बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर पोस्ट कर दी है. कियारा ने इस फोटो में ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अपनी टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट किया है.

कियारा ने कोई कैप्शन नहीं लिखा

कियारा आडवाणी की शादी (Kiara Advani Marriage Date) को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आई हैं. इन्हीं खबरों के बीच कियारा ने बेहद बोल्ड अवतार में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखकर फैन्स बेकाबू हो रहे हैं. इस फोटो में कियारा ने कोई कैप्शन नहीं लिखा और सच कहें कि तस्वीर इतनी बोल्ड और खूबसूरत है कि इसे कैप्शन की जरूरत ही नहीं है.

image source : social media
image source : social media

आर-पार दिखने वाली ड्रेस में फ्लॉन्ट किया…

इस फोटो में कियारा ने ब्लैक कलर की आर-पार दिखने वाली यानी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है. ये एक फुल लेंथ ड्रेस है जिसके बीच से एक्ट्रेस के पैर और उनका बाकी शरीर साफ नजर आ रहा है. स्ट्रैपलेस होने की वजह से कियारा इसमें अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं और बेहद हॉट लग रही हैं. कियारा ने फोटो में अपनी आंखें बंद की हुई हैं, उनका एक हाथ हवा में है और दूसरा उनके सिर पर. उनके इस बोल्ड पोज और ड्रेस पर उन्हें काफी प्यार मिल रहा है.

image source : social media
image source : social media

दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं दोनों 

बता दें कि कियारा की इस फोटो पर उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड का कोई कमेन्ट या रिएक्शन नहीं आया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से कियारा और सिद्धार्थ इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं और शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.हालांकि, दोनों के परिवार से कोई भी इस शादी पर बात करने के लिए तैयार नहीं है. लेकिन दोनों की तरफ से तैयारी शुरू हो गई है. यह भी दावा किया जा रहा है कि शादी के बाद दोनों मुंबई में एक धमाकेदार रिसेप्शन देंगे.

image source : social media
image source : social media

Related posts

Weather Forecast: बंगाल की खाड़ी में कम दबाव से झारखंड में हो रही बारिश, 21 अक्टूबर तक राहत नहीं

Pramod Kumar

Pakur News: अपने ही सरकार के खिलाफ मुखर हुए JMM विधायक Lobin Hembrom, कहा- विस्थापितों को जल्द उनका हक नहीं मिला, तो बंद कराएंगे माइंस

Manoj Singh

Jamshedpur: सुसाइड नोट छोड़कर प्रेमी जोड़े ने लगाया मौत को गले, आत्महत्या का कारण बना है अभी भी रहस्य

Pramod Kumar