समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Kiara Advani ने Sidharth Malhotra के साथ शेयर किया Video, फैंस ने कहा- प्लीज शादी कर लो

kiara advani and siddharth malhotra

Entertainment: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हाल ही में आई फिल्म शेरशाहर में नजर आए हैं और दोनों की जोड़ को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. ऐसे में इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है.

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और इंडस्ट्री में चॉकलेटी ब्वॉय के नाम से फेमस सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की जोड़ी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही है. दोनों के रिलेशनशिप रयूमर्स भी आए दिन आते रहते हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल
हाल ही में कियारा आडवाणी  (Kiara Advani Video) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दोनों का अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है. इस वीडियो को अभी तक 3.1 मिलियन बार देखा जा चुका है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा ने व्हाइट कलर का लंहगा पहना हुआ है और पीले रंग का दुपट्टा उनके लुक पर चार चांद लगा रहा है. वहीं सिद्धार्थ ही ब्राउन जैकेट और ब्लैक पैंट शर्ट के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों की ट्यूनिंग सोशल मीडिया पर छा गई है. दोनों अब जल्द ही कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाले हैं

इन प्रोजेक्ट्स में जल्द आएंगे नजर 
स्टार्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा  (Sidharth Malhotra) ‘थैंक गॉड’ और ‘मिशन मजनू’ में नजर आएंगे. वहीं ‘फगली’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें : Shehnaaz Gill का अब तक का सबसे बोल्ड लुक आया सामने, कातिलाना पोज कर रहीं मदहोश

Related posts

बोकारो : वेदांता इलेक्ट्रोस्टील में लिफ्ट टूटी, तीन मजदूरों की मौत

Manoj Singh

CII की वार्षिक बैठक में बोले पीएम मोदी- देश के विकास में उद्योगों का अहम योगदान, अर्थव्यवस्था पकड़ रही गति

Manoj Singh

35 साल बाद अंडमान से झारखंड लौटे श्रमिक फुचा राम, घर वापसी कराने के लिए सीएम हेमंत का जताया आभार

Pramod Kumar

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.