समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Kerala: बाढ़ में भी नहीं रोकी शादी, पतीले में बैठ कर मंडप तक पहुंच दूल्हा-दूल्हन हुए एक दूजे के

Kerala Unique Marriage

न्यूज डेस्क/ समाचार प्लस – झारखंड-बिहार

केरल (Kerala) में बाढ़ और भारी बारिश का कहर भी इस जोड़े को विवाह बंधन में बंधने से नहीं रोक सका। उनकी इस जिद ने एक अनोखी शादी करा दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग उसे पसंद भी कर रहे हैं। केरल में तूफान और बाढ़ तो अब आया है, लेकिन इस जोड़ी की शादी तो पहले से तय थी।

सारी व्यवस्था हो चुकी की। मैरेज हॉल, खाने का मेनू, बाजा और बराती सब-कुछ तय था। लेकिन किसे पता था कि ऐन शादी के मौके पर केरल में तूफान आ जायेगा। लेकिन इस तूफान ने इस जोड़े के हौसले को बिखरने नहीं दिया। कहा जाता है न, इनसान ठान ले तो कुछ भी असंभव नहीं। और हुआ भी ऐसा ही। दूल्हा-दुल्हन ने ठान लिया की शादी करेंगे तो तय तारीख पर ही। फिर क्या था, दूल्हा-दूल्हन खाना बनाने वाले बर्तन में बैठकर मैरिज हॉल पहुंच गये। और हो गय एक दूजे के।

घटना केरल (Kerala) के अल्लपुझा जिले के अपर कुट्टनाड रीजन की है। दूल्हा राहुल और दूल्हन ऐश्वर्या की शादी की तारीख, वेन्यू और मेनू सब कुछ पहले से तय था। लेकिन भारी बारिश से उनका लगन खतरे में पड़ गया। शादी स्थल के रास्ते में कमर तक पानी भरा था। सड़कों पर गाड़ियां भी नहीं चल सकती थीं। इतनी मुसीबत के बावजूद इस जोड़े ने पहले से तय कार्यक्रम के मुताबिक शादी करने की ठान ली।

एक बड़े से पतीले में बैठकर दूल्हा और दुल्हन शादी स्थल तक पहुंच ही गये और दोनों सात जन्मों के बंधन में बंध गये। इस शादी में दोनों परिवारों के कई सदस्य और मित्र भी मौजूद रहे। यह अनोखी शादी कर नव दंपती बधाइयां, आशीर्वाद और सुर्खियां बटोर रहा है।

यह भी पढ़ें: Gumla : दशहरा मेला देखकर घर लौट रही दो नाबालिग बहनें, 10 युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Related posts

पहला राज्य बना Karnataka, अपनी सरकारी सेवाओं में Transgender को देगा 1 प्रतिशत आरक्षण

Sumeet Roy

Tokyo Olympics : सेमीफाइनल में नहीं चला बजरंग का दांव, अजरबैजान के पहलवान से हारे, अब ब्रॉन्ज के लिए लड़ेंगे

Sumeet Roy

Happy Birthday Mithali Raj: इंडियन वीमेन क्रिकेट टीम की इस धुरंधर ने ऐसे तय किया ‘डांसर से क्रिकेटर तक का सफर’

Riya Hans

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.