समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Katrina Kaif अपने देवर के स्टाइलिश लुक से हुई इम्प्रेस, रिएक्शन से मच गया तहलका

Katrina Kaif

न्यूज़ डेस्क / समाचार प्लस झारखंड- बिहार

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधे हैं. कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. शादी के बाद कैटरीना (Katrina Kaif) की विक्की की फैमिली के साथ अच्छी बॉन्डिंग बन गई है. अब कैटरीना ने देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal) के एक पोस्ट पर ऐसा कमेंट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

रॉयल लुक में नजर आए सनी कौशल

सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं, जिसमें वह रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं. सनी ने कुर्ता पहना हुआ है, जिसमें वह बहुत हैंडसम लग रहे हैं. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, राजा की तरह पोज, योद्धा की तरह पोशाक. कमेंट सेक्शन में फैंस ने सनी के इस लुक की जमकर तारीफ की है, लेकिन सनी की फोटोज पर कैटरीना (Katrina Kaif) ने ऐसा रिएक्शन दिया है, जिसने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया.

देवर सनी के पोस्ट पर कैटरीना ने किया ये कमेंट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सनी की फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, वाइब है वाइब है. कैटरीना के साथ सनी की इस बॉन्डिंग को देखकर फैंस खुश हो गए. एक यूजर ने लिखा, इसलिए तो हाइप है हाइप है. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, बेस्ट देवर-भाभी की जोड़ी. एक और यूजर ने लिखा, आप कैटरीना से जितना प्यार और जितनी उनकी इज्जत करते हैं, वो दिखाई देता है. आशा है कि आप दोनों हमेशा ऐसे ही रहें. वहीं, कई यूजर्स ने कैटरीना के कमेंट पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्शंस दिए हैं. कैटरीना कैफ के कमेंट को लगभग दस हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

कैटरीना और विक्की की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ का भी हिस्सा हैं. इस फिल्म में वह प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. सनी कौशल (Sunny Kaushal) पिछली बार फिल्म ‘सिद्दत’ में नजर आए थे, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया. वहीं, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों मध्यप्रदेश के इंदौर में सारा अली खान के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका नाम ‘लुका छुपी 2’ बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : सिख महिला Preet Chandi ने रच दिया इतिहास, दक्षिणी ध्रुव पर अकेले पहुंचने वाली पहली गैर श्वेत महिला

Related posts

क्रूरता की हद पार : 5 रुपए के बिस्किट के लिए मासूम को उल्टा लटकाकर पीटा, परिजन करते रहे मिन्नत

Manoj Singh

यही राजनीति है? बयान न दिया तो राजनेता कैसा! जुबानी जंग में फिर फंसे रघुवर दास और सरयू राय

Pramod Kumar

Video: हम बने तुम बने एक दूजे के लिए…,Ranveer Singh के साथ Ravi Shastri ने मचाया धमाल, देखें लटके झटके डांस की तगड़ी झलक

Manoj Singh