समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Katrina Kaif और Vicky Kaushal को होना पड़ेगा अलग? जानें क्या है वजह

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ शादी के बाद हर फेस्टिवल को साथ में मनाने की पूरी कोशिश करते हैं. लेकिन लगता है कपल शादी के बाद का पहला वैलेंटाइन साथ में सेलिब्रेट नहीं कर पाएगा. ऐसा क्यों, चलिए जानते हैं.

टाइगर 3 का आखिरी शेड्यूल शूट करेंगी कटरीना कैफ

कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के चलते पति विक्की कौशल संग वैलेंटाइन सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगी. सलमान और कटरीना की टाइगर 3 का आखिरी शेड्यूल जनवरी में शूट होना था. लेकिन कोविड 19 के बढ़ते केसेज की वजह से दिल्ली शेड्यूल कैंसल करना पड़ा था. खबरों के मुताबिक, मेकर्स ने नया शूटिंग शेड्यूल प्लान किया है. वे मिड फरवरी में फिल्म का आखिरी शेड्यूल प्लान कर रहे हैं. ये 15 दिन का शेड्यूल होगा, जिसमें चेज सीक्वेंस पर फोकस किया जाएगा.

दिल्ली में शूट होंगे एक्शन सीन्स

डायरेक्टर मनीष शर्मा चाहते हैं कि फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स दिल्ली की सड़कों पर फिल्माए जाएं. सलमान दिल्ली के कई ऐतिहासिक लोकेशंस पर शूट करेंगे, जिनमें लाल किला के पास की लोकेशन शामिल है. प्रोडक्शन टीम कोविड प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखेगी. सलमान खान और कटरीना कैफ के 12 फरवरी तक दिल्ली पहुंचने की उम्मीद है. वे 14 फरवरी से फिल्म का शूट शुरू कर सकते हैं.

खबरें हैं कि दिल्ली के 15 दिन के शेड्यूल से पहले सलमान खान मूवी का शूट 5 फरवरी से शूरू कर देंगे. वे मुंबई के स्टूडियो में confrontation सीन्स को शूट करेंगे. इन सीन्स का कटरीना कैफ हिस्सा नहीं होंगी. फैंस टाइगर 3 के लिए काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म में इमरान हाशमी निगेटिव रोल में नजर आएंगे. ये पहली बार होगा जब सलमान खान और इमरान हाशमी स्क्रीन शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें – बिजली गिराने आ रहे Nawazuddin Siddiqui, आइटम गर्ल के गेटअप में फोटो Viral, कंगना ने शेयर की फोटो

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

 

 

Related posts

तालिबान भारत के साथ कारोबार को लेकर आशावादी, पाकिस्तान के रास्ते करना चाहता है व्यापार

Pramod Kumar

अफगानिस्‍तान संकट के बीच भारत सरकार की अहम पहल, Visa को लेकर लिया बड़ा निर्णय

Manoj Singh

Bihar News: जक्कनपुर थानाध्यक्ष के ठिकानों पर EOU की रेड, आवास की तलाशी जारी

Manoj Singh