समाचार प्लस
Breaking फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार

पशुओं का घर बना सादिकपुर का कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय, रहता है असामाजिक तत्वों का जमावड़ा

पशुओं का घर बना सादिकपुर का कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय

शेखपुरा के शेखोपुर सराय प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत सादिकपुर गांव के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में कुछ दबंग प्रवृति के लोगों के द्वारा अवैध रूप से स्कूल पर कब्जा करने की बात सामने आई है। विद्यालय के कमरों को लोग बैठकी के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं। इन कमरों में बिस्तर लग रहा है और लोग चैन की नींद सो रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ बरामदे का इस्तेमाल जानवर के खाने का भूसा, जलावन के लिये उपले एवं लकड़ी रखने के लिए किया जा रहा है। लोग यहां बैठकर आराम से ताश का आनंद भी उठा रहे हैं। स्कूल में साफ-सफाई का भी घोर अभाव है।

उचित कार्रवाई की जाएगी- प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी

इस संबंध में प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी से पूछे जाने पर उन्होंने कहा है कि इस बात की जानकारी मुझे नहीं है। वैसे कोरोना काल में अभी बच्चों की पढ़ाई नहीं हो रही है, इसलिए ग्रामीण स्कूल का इस्तेमाल कर रहे होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बाबत लिखित शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने मीडिया कर्मियों से ही लिखित शिकायत की मांग भी की। बताते दें कि सरकार के निर्देशानुसार स्कूलों में 50% शिक्षकों की उपस्थिति अनिवार्य है। शिक्षकों की उपस्थिति के बाबजूद स्कूल का अबैध इस्तेमाल हो रहा है और विभाग के अधिकारी को इस बात की भनक तक नहीं है।

यह भी पढ़ें :  दीवानगी : हरियाणा से पैदल चलकर महेंद्र सिंह धोनी का जबरा फैन रांची पहुंच गया, कहा- सपने में बुलाया

Related posts

MS Dhoni New Look: पूर्व कप्तान धोनी ने किया Makeover, देखें उनका नया लुक

Sumeet Roy

CM हेमन्त सोरेन ने दुमका से सोना-सोबरन धोती साड़ी वितरण योजना का किया शुभारंभ, कहा-विकास हमारी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता

Manoj Singh

इंतजार खत्म! MG Astor ‘AI’ और एडवांस फीचर्स के साथ हुई लॉन्च, बस इतनी है कीमत

Manoj Singh

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.