समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर बिहार राजनीति

भूमिहार का मंत्री होना भाजपा को रास नहीं आया, मंत्री पद छिना तो Kartik Singh ने खेला जाति कार्ड

Kartik Singh

Kartik Singh Bihar: अपने पद से इस्तीफा देने के बाद कार्तिकेय कुमार  (Kartik singh) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों को हम पच नहीं रहे थे। भूमिहार समाज से आरजेडी में मंत्री होना उनको अच्छा नहीं लग रहा था इसलिए मीडिया ट्रायल कर रहे थे। हम पर तरह तरह के आरोप लगा रहे थे।

‘सीएम नीतीश कुमार से नाराजगी नहीं’

उन्होंने गुरुवार को अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि बीजेपी को एक भूमिहार का आरजेडी कोटे से मंत्री बनना रास नहीं आया और उनके खिलाफ मीडिया ट्रायल करवाया गया। उन्होंने पार्टी की छवि धूमिल नहीं हो, इसलिए मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। वे विभाग बदले जाने से सीएम नीतीश कुमार से नाराज नहीं हैं।

अपहरण के मामले से कोइ लेना -देना नहीं 

कार्तिक ने कहा कि वह अच्छे परिवार से हैं। उनके पिता शिक्षक रहे हैं। वे खुद भी 27 सालों तक सरकारी स्कूल में शिक्षक रहे। उनके खिलाफ 2015 से पहले कोई आपराधिक मामला नहीं था। 2015 में जो अपहरण का मामला दर्ज हुआ, उससे भी उनका कोई लेना देना नहीं है।

‘अनंत सिंह के साथ लोग गलत रूप में दिखा रहे हैं’

कार्तिक सिंह (Kartik singh) ने बाहुबली नेता और मोकामा से पूर्व विधायक अनंत सिंह से नजदीकियों पर भी सफाई दी। उन्होंने कहा कि अनंत सिंह उनके क्षेत्र के विधायक रहे, इसलिए उनसे राजनीतिक संबंध बने। इसे लोग गलत रूप में दिखा रहे हैं।

‘पार्टी या उनके नेता की छवि धूमिल न हो इसलिए पद छोड़ा” 

उन्होंने कहा कि जिस अपहरण केस में उनका नाम है, उसमें जांच अधिकारी ने उन्हें निर्दोष साबित कर दिया था। कोरोना काल में इस मामले पर फिर संज्ञान लिया तो फिर से उनका नाम भी आ गया। उन्हें अदालत पर पूरा भरोसा है। कार्तिक ने कहा कि मंत्री पद इसलिए छोड़ा ताकि उनकी वजह से पार्टी या उनके नेता की छवि धूमिल न हो। कोर्ट से बरी होने के बाद पार्टी जो निर्देश देगी, उसका वे पालन करेंगे।

ये भी पढ़ें : Mamata Banerjee बोलीं- पता होता राजनीति इतनी गंदी होगी, तो इसमें कभी नहीं आती

Related posts

Nia Sharma Trolled: बिना दुपट्टे पहन ली तंग चोली, ट्रोल बोले- थोड़ा …. का भी ख्याल कर लो

Manoj Singh

बिहार में लगे राष्ट्रीय अपरेंटिस मेले से नाखुश दिखे छात्र, कहा- रेलवे अपरेंटिस के बदले निजी कंपनी के लोग नौकरी देने के लिए पहुंचे

Sumeet Roy

IPL 2021: धौनी के अनुभव के सामने होगा पंत का युवा जोश, पहला क्वालीफायर मैच कल

Pramod Kumar