समाचार प्लस
Breaking अंतरराष्ट्रीय देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर

Karachi Blast: पाकिस्तान के कराची में बड़ा विस्फोट, 10 लोगों की मौत, घायलों में चार की हालत गंभीर

Karachi Blast

न्यूज़ डेस्क/ समाचार प्लस झारखंड- बिहार
Karachi Blast: पाकिस्तान (Pakistan) के कराची के शेरशाह पाराचा चौक इलाके में हुए विस्फोट (Explosion) में कई लोगों की मौत हो गई. आज यानी शनिवार दोपहर को इलाके की एक इमारत में हुए विस्फोट में 10 लोगों के मरने की खबर सामने आई है, वहीं कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि ये विस्फोट एक प्राइवेट बैंक के पास साइट क्षेत्र में हुआ, जिससे इलाके में स्थित अन्य इमारत को भी नुकसान पहुंचा है. पुलिस और बचाव अधिकारी विस्फोट स्थल पर पहुंचे हैं.

12 लोगों के घायल होने की खबर

बचाव अधिकारी घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करा रहे हैं. घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं, रिपोर्ट के मुताबिक, इस विस्फोट में 12 लोगों के घायल होने की खबर है. पुलिस के मुताबिक, विस्फोट (Explosion) किन कारणों से हुआ, इसका पता लगाया जा रहा है. विस्फोट स्थल पर बम निरोधक इकाई (BDU)पहुंची है. पुलिस और रेंजर्स के अधिकारियों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है.

गैसों के जमा होने के कारण विस्फोट हुआ!

एसएचओ (SHO) जफर अली शाह ने बताया कि विस्फोट एक बैंक के नीचे स्थित एक नाले में हुआ. अधिकारियों को शक है कि इमारत के नीचे नाले में गैसों के जमा होने के कारण विस्फोट हुआ है. एसएचओ ने बताया कि परिसर को खाली करने के लिए बैंक को नोटिस जारी किया गया था, ताकि नाले की सफाई की जा सके. विस्फोट (Explosion) में पास का एक पेट्रोल पंप भी क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं, मलबे में कई लोगों के दबे होने की खबर है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और बचाव कार्य जारी है.
ये भी पढ़ें : Agni Prime missile का सफल परीक्षण, नहीं बचेगा 2000 किमी दूर बैठा दुश्मन, निशाना अचूक

 

Related posts

Hazaribagh: सांसद जयंत सिन्हा ने सीएम हेमंत सोरेन पर लगाया आरोप, जहां से जीती भाजपा उन क्षेत्रों की कर रहे उपेक्षा

Pramod Kumar

Ranchi के Nucleus Mall के मालिक विष्णु अग्रवाल सहित 3 कारोबारियों के ठिकानों पर IT Raid

Sumeet Roy

ब्रिटेन की एम्मा रादुकानू ने जीता US Open, लीलह फर्नांडीज को दी शिकस्त

Manoj Singh