समाचार प्लस
Breaking देश फीचर्ड न्यूज़ स्लाइडर मनोरंजन

Kangana Ranaut के शो Lock Upp में सबके सामने ‘उतरेंगे कंटेस्टेंट्स के कपड़े’, ट्रेलर आते ही मचा बवाल

Kangana Ranaut show Lock Upp

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन ‘कंगना रनौत’ (Kangana Ranaut) डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. वह टीवी की दुनिया की क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ ये नई शुरुआत कर रही हैं. इस शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) के ट्रेलर से ही यह पता लग रहा है कि कंगना रनौत का कंट्रोवर्सी से नाता अब और गहरा होने वाला है. क्योंकि ट्रेलर में कंगना ने बताया है कि इस शो में 16 कंट्रोवर्सी वाले सेलेब्रिटीज के कपड़े उतरने वाले हैं और वह 24 घंटे इन सेलेब्स पर नजर रखने और अत्याचार करने वाली हैं.

खुलेंगे सेलेब्रिटीज के बड़े राज

शो ‘लॉक अप- बेडएस जेल, अत्याचारी खेल’ का ट्रेलर बुधवार को दिल्ली में हुए एक इवेंट में रिलीज कर दिया गया. यह शो एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी प्लेटफॉर्म्स पर 27 फरवरी से प्रसारित किया जाएगा. शो का मिजाज काफी अलग है. ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि वाकई इस शो में सेलेब्रिटीज के बड़े राज सामने आने वाले हैं. देखिए ये ट्रेलर…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

क्या बोल गईं कंगना?

इस ट्रेलर में कंगना ने वॉइसओवर के जरिए पूरे शो का असली रंग दर्शकों तक पहुंचाया है. ट्रेलर की शुरुआत में कंगना रनौत एक शिमरी ड्रेस में नजर आ रही हैं. वह कहती हैं, ‘एक ऐसी जगह, जहां रहना किसी सपने से कम नहीं… बुरे सपने से कम नहीं. वो है यह लॉक अप. इसके बाद कैदियों की ड्रेस पहने कंटेस्टेंट्स की एंट्री होती है और कंगना कहती हैं कि यहां कंटेस्टेंट्स की हाई क्लास जरूरतों का पूरा ध्यान बिल्कुल नहीं रखा जाएगा. कंटेस्टेंट्स से उनका कीमती सामान लेकर एक ट्रे में टूथ ब्रश, पेस्ट और नहाने के साबुन की एक टिकिया दे दी जाती है. लेकिन, इन सेलेब्रिटीज की तकलीफ के बारे में हम जरूर सोचेंगे. इसलिए हैंडकफ्स के साथ इन्हें मिलेगा ऐसे कंटेस्टेंट्स का साथ, जिनका यह खून पी जाएंगे. इन सेलेब्रिटीज में कुछ ऐसे भी हैं, जिन्हें खुलकर जीने की आदत है. इसीलिए अब कपड़े उतरेंगे तो सबके सामने. यहां से आउट ना होने के लिए इन सेलेब्स को अपने सीक्रेट भी बताने होंगे, वो भी सबके सामने.’

16 सेलेब्स बनेंगे कंटेस्टेंट्स

आपको बता दें कि इस शो में 16 विवादित हस्तियों शामिल होंगी जो 72 दिनों तक लॉक अप में रहेगीं. सभी से उनकी सुविधाएं छीन ली जाएंगी. उनकी हाई डिमांड्स को पूरा करना तो दूर प्रतियोगियों को शो की जेल में ऐसे लोगों के साथ बंद कर दिया जाएगा, जिन्हें वे देखना भी पसंद नहीं करते है.

ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर इस शो को 24×7 लाइवस्ट्रीम करेंगे. एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा निर्मित शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2022 से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर होगा.

ये भी पढ़ें : बेहद टाइट पैंट पहन घर से निकल पड़ीं मलाइका अरोड़ा, चलना-फिरना भी हुआ मुश्किल!

 

Related posts

आलिया भट्ट ने किया हैरतंगेज खुलासा, बोलीं -पहले ही कर चुकी हूं रणबीर कपूर से शादी!

Manoj Singh

Jharkhand: ग्रामीण विकास को लेकर नीतियों के अनुकूल कार्य करें – डॉ मनीष रंजन

Pramod Kumar

एक रास्ता है जिंदगी, जो थम गए तो कुछ नहीं… पटना के गंगा घाट पर Competitive Exams की तैयारी करते हैं बच्चे

Manoj Singh